Hindi News »Haryana »Ambala» A Boy Dead In Accident

टेलर से मां का सूट लेकर लौट रहे बेटे को ट्रैक्टर ने कुचला, हादसे के बाद ड्राइवर फरार

गांव खारवन में टेलर से मां का सूट लेकर लौट रहे 14 साल के कृष्ण को ट्रैक्टर ने कुचल दिया।

Bhaskar news | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:44 AM IST

टेलर से मां का सूट लेकर लौट रहे बेटे को ट्रैक्टर ने कुचला, हादसे के बाद ड्राइवर फरार

यमुनानगर |गांव खारवन में टेलर से मां का सूट लेकर लौट रहे 14 साल के कृष्ण को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। गांव खारवन निवासी जसबीर ने बताया कि उसका चचेरा भाई कृष्ण गांव में ही टेलर पर अपनी मां का सूट लेने गया था। वह पैदल ही घर लौट रहा था। जैसे ही वह गली के मोड़ पर पहुंचा तो गांव का संदीप ट्रैक्टर लेकर आ रहा था। उसने सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में कृष्ण को टक्कर मार दी। ट्रैक्टर का पहिया कृष्ण के ऊपर से निकल गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। कृष्ण सरस्वती सीनियर सेकेंडरी स्कूल जगाधरी में नौंवी क्लास में पढ़ता था। उसके पिता कंवलबीर सिंह का जगाधरी में ही ट्रांसपोर्टर का काम है। कंवलबीर के पास एक बेटी और दो बेटे थे।

रोडवेज बस ने साइकिल सवार को कुचला
कमानी चौक के पास हरियाणा रोडवेज की बस ने साइकिल सवार को कुचल दिया। पुलिस के अनुसार शिवपुरी कॉलोनी निवासी दलजीत सिंह (50) जगाधरी स्थित फैक्टरी में पेंटर का काम करता था। दोपहर के समय साइकिल पर घर लौट रहा था। कमानी चौक के पास यमुनानगर से अम्बाला जा रही यमुनानगर डिपो की बस का पहिया उसके सिर के ऊपर से निकल गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: telr se maan ka sut lekar laut rahe bete ko traiktr ne kuchala, haaDase ke baad draaivr fraar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×