Hindi News »Haryana »Ambala» A Man Assulted His Daughter

छात्रा ने मांगा स्कूल छोड़ने का सर्टिफिकेट , टीचर ने कारण पूछा तो बोली-पिता करता है रेप

गुहला थाना के तहत आने वाले एक गांव में शराबी पिता द्वारा अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 14, 2017, 06:14 AM IST

छात्रा ने मांगा स्कूल छोड़ने का सर्टिफिकेट , टीचर ने कारण पूछा तो बोली-पिता करता है रेप

कैथल. गुहला थाना के तहत आने वाले एक गांव में शराबी पिता द्वारा अपनी 12 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता गांव के ही स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है। उसने स्कूल पहुंचकर हेड मास्टर से स्कूल छोड़ने का सर्टिफिकेट मांगा तो पता चला कि छात्रा का पिता उसके साथ रेप करता है। हेड मास्टर ने गुहला थाना पुलिस में आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है।


मंगलवार सुबह छात्रा हेड मास्टर के पास पहुंची और कहा कि वह पढ़ना नहीं चाहती इसलिए उसे स्कूल छोड़ने का प्रमाण पत्र दिया जाए। हेड मास्टर ने कारण पूछा तो छात्रा चुप रही, लेकिन आंखों में आंसू आ गए। महिला शिक्षिका को बुलाकर बच्ची की परेशानी जानने के लिए अलग कमरे में भेजा। कमरे में छात्रा ने रोना शुरू कर दिया। उसने बताया कि वह दो भाई-बहन हैं। उसकी चार-पांच साल की उम्र में मां पिता को छोड़कर बेटे के साथ चली गई। अब वह दादा-दादी व पिता के साथ रहती है। पिता शराब पीता है और अकेली पाकर गलत काम करता है। मंगलवार 12 दिसंबर को दादा सुबह के समय अपनी दुकान पर चला गया और दादी एक महीने के लिए अपनी बेटी के पास गई है। इसका फायदा उठाकर पिता ने उसके साथ गलत काम किया और स्कूल छोड़ने का दबाव बनाया। धमकी दी कि किसी को यह बात बताई तो जान से मार देगा। पीड़िता ने कहा कि वह पढ़ना चाहती है, लेकिन पिता की हरकतों के कारण स्कूल छोड़ने पर मजबूर है।
महिला शिक्षिका ने हेड मास्टर को पीड़िता की घरेलू स्थितियों से अवगत करवाया। स्कूल हेड मास्टर ने बाल कल्याण समिति को मामले से अवगत करवाया। हेड मास्टर ने पीड़िता के पिता के खिलाफ खुद के नाम से शिकायत दर्ज करवाई। पीड़िता को भरोसा दिलवाया कि डरने की जरूरत नहीं है, पढ़ाई जारी रखें। वहीं, गुहला के एसएचओ सतप्रकाश ने कहा कि बच्ची के पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×