--Advertisement--

ज्वेलरी शोरूम में महिला से मारपीट करने वाले जल्द होंगे सलाखों के पीछे, आज होंगे महिला के बयान दर्ज

मारपीट करने वाले लोगों की पहचान उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज कैंट थाने में पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 07:59 AM IST

अंबाला। कबाड़ी बाजारस्थित ज्वेलरी शोरूम में महिला के साथ मारपीट करने वाले लोगों की पहचान उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज कैंट थाने में पीड़ित महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे। महिला को वीडियो फुटेज दिखाकर उसके बाल खींचने वाले, मारपीट करने वाले अपशब्द बोलने वाले 2 महिलाओं सहित 7 लोगों की पहचान की जाएगी।


ज्वेलरी शोरूम संचालक की आंखों में मिर्ची डालने वाली महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी थी। महिला कुछ दिन जेल में सजा काटने के बाद जमानत पर जेल से बाहर गई है। इसलिए अब उन लोगों की धड़कने भी बढ़ने लगी हैं जिन्होंने तैश में आकर महिला के साथ मारपीट करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। मारपीट की फुटेज वायरल होने के बाद कैंट थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने पहले ही अपने स्तर पर जांच शुरू की हुई है। फुटेज में महिला के साथ मारपीट करने और गाली-गलौज करने वाली 2 महिलाओं सहित 7 अन्य पुरुषों के फोटो बिल्कुल क्लियर नजर रही है। इसलिए अब इन लोगों पर कार्रवाई होना तय है। फुटेज में साफ नजर रहा है कि ज्वेलरी शोरूम संचालक की आंखों में मिर्च पाउडर डालने वाली महिला के साथ किस तरह का व्यवहार किया गया। इसमें साफ दिखाया गया है कि कुछ लोग महिला के बाल खींचते नजर आए तो कुछ थप्पड़ मारते गाली-गलौज करते नजर रहे हैं।
इनमें दो महिलाएं, एक बुजुर्ग और कुछ अन्य लोग भी नजर रहे हैं। गौरतलब है कि 15 दिसंबर शनिवार सुबह सर्राफा बाजार में केसरी निवासी एक महिला ने ज्वेलरी शोरूम संचालक पर मिर्च फेंक कर सोने की चेन को चुराने का प्रयास किया था। संचालक की सजगता से महिला तो पकड़ी गई, लेकिन तैश में अाकर कुछ स्थानीय लोगों ने महिला के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने शुक्रवार मुकदमा दर्ज कर महिला को तो जेल भेज दिया था लेकिन शनिवार सुबह महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी थी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।


फुटेज के बाद भी खुलेआम घूम रहे आरोपी
महिलाके साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है क्योंकि महिला के बयान दर्ज होना बाकी हैं। पुलिस का कहना है कि शोरूम संचालक से ली गई फुटेज में सभी आरोपियों के चेहरे क्लियर हैं। अब देखना है कि महिला के बयान दर्ज होने के बाद भी पुलिस आरोपियों पर कार्रवाई करती है या नहीं।

आरोपियों की पहचान होते ही होगी कार्रवाई: एसएचओ
^वीडियोवायरल होने के बाद महिला से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आज महिला के बयान दर्ज किए जाएंगे और महिला को फुटेज दिखाकर मारपीट करने वाले लोगों की पहचान कराई जाएगी। पहचान होते ही सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और महिला को न्याय दिलाया जाएगा। शमशेरसिंह, कैंट थाना प्रभारी