--Advertisement--

यूट्यूब स्टार के साथ एक्टिंग कर छाई ये लड़की, करोड़ बार देखा जा चुका वीडियो

नेशनल कॉलेज की स्टूडेंट आकांक्षा बोहता सोशल मीडिया पर खूब छा रही हैं।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 10:00 PM IST
आकांक्षा बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। वे मुकंदलाल नेशनल कॉलेज से पढाई कर रही हैं। आकांक्षा बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। वे मुकंदलाल नेशनल कॉलेज से पढाई कर रही हैं।

यमुनानगर (हरियाणा). यहां के मुकंदलाल नेशनल कॉलेज की स्टूडेंट आकांक्षा बोहता सोशल मीडिया पर खूब छा रही हैं। उनकी बहन-भाई की स्कूल लाइफ की वीडियो ने पूरी धूम मचाई हुई है। 1.17 करोड़ से ज्यादा बार उनकी वीडियो को देख चुके हैं। इस वीडियो में हास्य और व्यंग्य के जरिए आकांक्षा ने पढ़ाई के दौरान भाई-बहन के प्यार के साथ लड़कियों के सामने आने वाली चुनौतियों को बेहद खूबसूरती से दिखाया है।


इसलिए बनाया वीडियो
- प्रोफेसर सतीश चौधरी की बेटी आकांक्षा बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट हैं। उसने बताया कि चूंकि वह रूरल बैकग्राउंड की रही है इसलिए ऐसी कई घटनाएं जीवन में एवं समक्ष परिस्थितियों की लड़कियों के सामने आती गई जिनको उसने अपने आंतरिक मन से ही नाटक के जरिए दिखाने का निर्णय लिया।
- पहले तो परिवार ही इसके लिए राजी नहीं हुआ। मगर बाद में मां वंदना बोहता व छोटे भाई पुरू बोहता ने समर्थन देकर उसका हौसला बढ़ा दिया। बाद में उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के चर्चित चेहरे अमित भड़ाना से मुलाकात हुई।
- अमित ने आकांक्षा की प्रतिभा को देखकर बड़े भाई की हैसियत से उसको हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। बचपन की सहेली मंजूल कपूर ने इस काम में उसकी पूरी हेल्प की।
- आकांक्षा ने बताया कि भविष्य में उसकी योजना पढ़ाई पूरी करने के बाद ऐसे प्ररेणादायक वीडियो तैयार करना है ताकि समाज में महिलाओं को बराबरी का दर्जा मिल सके।
- महिलाओं के लिए ऐसा सुखद वातावरण तैयार हो जिसमें वे बिना किसी दिक्कत के अपनी जिंदगी बिता सकें।

ऐसे युवाओं को मिले सहयोग
- गुर्जर विकास बोर्ड के डॉ.एमपी अधाना व सुभाष गुर्जर ने राज्य सरकार से ऐसे युवाओं को मदद की अपील की है।
- सुलेख चन्द काम्बोज तथा महिला जागृति मंच की किरण चौधरी ने कहा कि अगर सरकार ऐसी प्रतिभाओं को आगे बढ़ने में मदद करेगी तो निसंदेह बेटी बचाओ-बेटी पढाओ जैसे कार्यक्रम सही माने में सफल होंगे।

उनकी बहन-भाई की स्कूल लाइफ की वीडियो ने पूरी धूम मचाई हुई है। उनकी बहन-भाई की स्कूल लाइफ की वीडियो ने पूरी धूम मचाई हुई है।
आकांक्षा की मां वंदना बोहता और छोटे भाई पुरू बोहता ने समर्थन देकर उसका हौसला बढ़ाया। आकांक्षा की मां वंदना बोहता और छोटे भाई पुरू बोहता ने समर्थन देकर उसका हौसला बढ़ाया।
आकांक्षा बोहता ( फाइल फोटो) आकांक्षा बोहता ( फाइल फोटो)
अमित ने आकांक्षा की प्रतिभा को देखकर बड़े भाई की हैसियत से उसको हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया। अमित ने आकांक्षा की प्रतिभा को देखकर बड़े भाई की हैसियत से उसको हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।
उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के चर्चित चेहरे अमित भड़ाना  से मुलाकात हुई। उनकी मुलाकात सोशल मीडिया के चर्चित चेहरे अमित भड़ाना से मुलाकात हुई।
अकांक्षा बोहता को इस काम में उनकी बचपन की सहेली मंजूल कपूर ने उसकी पूरी हेल्प अकांक्षा बोहता को इस काम में उनकी बचपन की सहेली मंजूल कपूर ने उसकी पूरी हेल्प
आकांक्षा ने पढ़ाई के दौरान भाई-बहन के प्यार के साथ लड़कियों के सामने आने वाली चुनौतियों को बेहद खूबसूरती से दिखाया है। आकांक्षा ने पढ़ाई के दौरान भाई-बहन के प्यार के साथ लड़कियों के सामने आने वाली चुनौतियों को बेहद खूबसूरती से दिखाया है।
वह रूरल बैकग्राउंड की रही हैं। वह रूरल बैकग्राउंड की रही हैं।
अकांक्षा बोहता। अकांक्षा बोहता।