--Advertisement--

इस कैंपेन की ब्रांड अबेस्डर बनी ये लेडी बीजेपी लीडर, दो बच्चों की हैं मां

मिसेज फेस ऑफ नॉर्थ का खिताब जीतने वाली भाजपा पार्षद प्रीति जौहर को स्वच्छता कैंपेन की ब्रांड अंबेस्डर होंगी।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 03:31 AM IST
प्रीती जौहर यमुनानगर में वार्ड नं6 की कार्पोरेटर हैं। प्रीती जौहर यमुनानगर में वार्ड नं6 की कार्पोरेटर हैं।

यमुनानगर. मिसेज फेस ऑफ नॉर्थ का खिताब जीतने वाली भाजपा कार्पोरेटर प्रीति जौहर को स्वच्छता कैम्पेन की ब्रांड एम्बेसडर होंगी। नगर निगम कमिश्नर गिरीश अरोड़ा ने उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे प्रीति जौहर ने स्वीकार कर दिया। उधर मेयर सरोजबाला समेत पांच कार्पोरेटरों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है। इन कार्पोरेटरों ने कमिश्नर से भी इस मुद्दे पर सवाल किए। क्या है मामला....

- दरअसल केंद्र सरकार की ओर से चार जनवरी को देशभर में स्वच्छता अभियान-2018 की शुरू होने जा रही है।

- कैम्पेन के दौरान सफाई के मामले में शहर की ग्रेडिंग होगी। यमुनानगर सिटी के लोगों को स्वच्छता का संदेश दे सके।

- इसके लिए निगम ने वार्ड नंबर-6 की कार्पोरेटर प्रीति जौहर को ब्रांड एम्बेसडर बनाने का निर्णय लिया था। खुद कमिश्नर की ओर से उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया।


इन कार्पोरेटरों ने जताया ऐतराज
- मेयर सरोजबाला, भाजपा कार्पोरेटर संगीता सिंघल, कांग्रेसी कार्पोरेटर निर्मल चौहान व इनेलो कार्पोरेटर प्रिया डे व सुशल जावला ने प्रीति जौहर को निगम की ब्रांड एम्बेसडर बनाने पर कड़ा ऐतराज जताया।

- इन कार्पोरेटरों ने कमिश्नर गिरीश अरोड़ा से पूछा कि प्रीति में ऐसी क्या खूबी है जिसे उसे एम्बेसडर बनाया गया।

- सिंघल ने कहा कि जो कार्पोरेटर सदन में कभी बोल भी नहीं पाई वह लोगों को क्या संदेश देगी। वे अपने वार्ड में स्वच्छता को लेकर कोई ऐसा प्रोग्राम नहीं होने देंगी।

- कार्पोरेटर निर्मल चौहान कार्पोरेटर प्रिया डे व सुशल जावला ने कहा कि सिफारिश से नहीं बल्कि काबलियत से ऐसे पोस्ट दिए जाने चाहिए। प्रीति के अलावा ऐसी कई कार्पोरेटर हैं जिन्होंने सामाजिक सेवा में बड़ी मिसाल कायम की।

कौन है प्रीति जौहर...

- यमुनानगर शहर के वार्ड नंबर-6 की कार्पोरेटर प्रीति जौहर 1999 में मिस सहारनपुर का खिताब जीत चुकी हैं। ये खिताब जीतने के बाद उन्होंने मिस इंडिया के लिए तैयारी शुरू की। मगर पढ़ाई की वजह से कामयाबी नहीं मिल पाई।

- प्रीति बताती हैं कि 2003 में शादी होने के बाद मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया। प्रीति के दो बेटे अंश-वंश भी हैं। परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति ने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा।

ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए
- यमुनानगर नगर निगम के कमिश्नर गिरीश अरोड़ा ने बताया कि यह सरकार की पॉलिसी है। हम शहर की स्वच्छता के लिए ऐसी सेलिब्रिटी को ब्रांड एम्बेसडर बना रहे हैं जिसने जीवन में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल की हो।

- ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सिटी की दूसरी हस्तियों को भी ब्रांड एम्बेसडर बनने का ऑफर दिया जाएगा।

खुद कमिश्नर की ओर से उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया। खुद कमिश्नर की ओर से उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया।
प्रीति जौहर 1999 में मिस सहारनपुर का खिताब जीत चुकी हैं। प्रीति जौहर 1999 में मिस सहारनपुर का खिताब जीत चुकी हैं।
परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति ने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा। परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति ने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा।
2003 में शादी होने के बाद मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया। 2003 में शादी होने के बाद मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया।
खूबसूरती फिटनेस की बदौलत ही अब वे मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची हैं। खूबसूरती फिटनेस की बदौलत ही अब वे मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची हैं।
मेयर सरोजबाला समेत पांच कार्पोरेटरों ने प्रीती  के नाम पर कड़ी आपत्ति जताई है। मेयर सरोजबाला समेत पांच कार्पोरेटरों ने प्रीती के नाम पर कड़ी आपत्ति जताई है।
अपने पति के साथ प्रीती। अपने पति के साथ प्रीती।
BJP leader Preeti Jauhar become brand ambassador Hygiene Campaign
X
प्रीती जौहर यमुनानगर में वार्ड नं6 की कार्पोरेटर हैं।प्रीती जौहर यमुनानगर में वार्ड नं6 की कार्पोरेटर हैं।
खुद कमिश्नर की ओर से उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया।खुद कमिश्नर की ओर से उन्हें ये ऑफर दिया था। जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया।
प्रीति जौहर 1999 में मिस सहारनपुर का खिताब जीत चुकी हैं।प्रीति जौहर 1999 में मिस सहारनपुर का खिताब जीत चुकी हैं।
परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति ने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा।परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति ने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखा।
2003 में शादी होने के बाद मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया।2003 में शादी होने के बाद मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया।
खूबसूरती फिटनेस की बदौलत ही अब वे मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची हैं।खूबसूरती फिटनेस की बदौलत ही अब वे मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची हैं।
मेयर सरोजबाला समेत पांच कार्पोरेटरों ने प्रीती  के नाम पर कड़ी आपत्ति जताई है।मेयर सरोजबाला समेत पांच कार्पोरेटरों ने प्रीती के नाम पर कड़ी आपत्ति जताई है।
अपने पति के साथ प्रीती।अपने पति के साथ प्रीती।
BJP leader Preeti Jauhar become brand ambassador Hygiene Campaign
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..