Hindi News »Haryana »Ambala» Body Of Husband Of Sarpanch Found Dead In Car

रामखेड़ी की सरपंच के पति देवेंद्र का शव मिला कार में

गांव रामखेड़ी की सरपंच हरजीत कौर के पति देवेंद्र सिंह उर्फ खेला का शव उनकी कार में मिला।

bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 06:20 AM IST

रामखेड़ी की सरपंच के पति देवेंद्र का शव मिला कार में

छछरौली.गांव रामखेड़ी की सरपंच हरजीत कौर के पति देवेंद्र सिंह उर्फ खेला का शव उनकी कार में मिला। कार गांव लेदा खास के पास सड़क किनारे खड़ी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया और जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव रामखेड़ी निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ खेला की बेलगढ़ में जमीन है। यहां पर वह खनन जोन में कारोबार भी करता था।

शुक्रवार को भी वह कार नंबर एचआर 71 डी-7834 से यमुनानदी इलाके में बेलगढ़ गया था। शाम को वह गांव से होता वापस घर आ रहा था। शनिवार सुबह उसकी कार लेदाखास रोड पर राइस सेलर के नजदीक सड़क किनारे खड़ी मिली। कार के अंदर चालक सीट पर देवेंद्र सिंह उर्फ खेला का शव पड़ा था। कार की खिड़की का शीशा थोड़ा सा खुला हुआ था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसएचओ छछरौली वीरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के पिता पूर्व सरपंच हरभजन सिंह को दी। मौके पर फारेंसिक की टीम ने आकर जांच की।


जानकारी के अनुसार मृतक ने उल्टी कर रखी थी। इसका शौच भी निकला हुआ था। वैसे तो मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगी, लेकिन अभी हार्ट अटैक से होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। मृतक देवेंद्र सिंह अपने पिता हरभजन सिंह का इकलौता बेटा था। मृतक अपने पीछे पत्नी व दो बच्चे (बेटा-बेटी) छोड़ गया है। मृतक के पिता हरभजन सिंह दो बार गांव के सरपंच भी रह चुके हैं। छछरौली एसएचओ वीरेंद्र राणा का कहना है कि पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raamkheड़i ki srpnch ke pti devendr ka shv milaa kar mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×