--Advertisement--

BF को पिटता देख लड़ने लगी गर्लफ्रेंड, बेटे को बचाने पहुंचे पिता ने दिया यह जवाब

10 मिनट तक एक आशिक की जमकर पिटाई हुई। इस दौरान लड़की ने भी अपने प्रेमी का साथ दिया और वह भी लड़ाई में उलझ गई।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 02:21 AM IST
कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। थाने में भी कुछ देर के लिए हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। थाने में भी कुछ देर के लिए हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

अंबाला. यहां के बीडी स्कूल के पास लगभग 10 मिनट तक एक आशिक की जमकर पिटाई हुई। इस दौरान लड़की ने भी अपने प्रेमी का साथ दिया और वह भी लड़ाई में उलझ गई। मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को बचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। कुछ ही देर में युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्ष आपस में उलझ गए। कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। थाने में भी कुछ देर के लिए हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

युवक के पिता बोले- लड़की काफी दिनों से मेरे लड़के के पीछे पड़ी है
- युवक के पिता जगदीश ने बताया कि लड़की काफी दिनों से मेरे लड़के के पीछे पड़ी हुई है।

- बुधवार शाम उसके फोन करने पर ही उसका लड़का उससे मिलने के लिए गया था, लेकिन वहां पहले से ही मौजूद लड़की के परिजनों ने मारपीट करते हुए वाहन के शीशे तोड़ दिए।

- लगभग आधे घंटे तक चले हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने में ले गई। थाने में भी कुछ देर के लिए नोक-झोंक हुई। परिजनों के समझाने-बुझाने पर मामला शांत हो गया।

- कैंट एडिशनल इंचार्ज ने बताया कि मारपीट के संबंध में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

करीब 10 मिनट तक युवक की पिटाई हुई। करीब 10 मिनट तक युवक की पिटाई हुई।
युवक की पिटाई के दौरान कार का शीशा भी टूट गया। युवक की पिटाई के दौरान कार का शीशा भी टूट गया।
X
कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। थाने में भी कुछ देर के लिए हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई। थाने में भी कुछ देर के लिए हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।
करीब 10 मिनट तक युवक की पिटाई हुई।करीब 10 मिनट तक युवक की पिटाई हुई।
युवक की पिटाई के दौरान कार का शीशा भी टूट गया।युवक की पिटाई के दौरान कार का शीशा भी टूट गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..