अम्बाला

--Advertisement--

फेसबुक पर दोस्ती कर मिलने के बहाने बुलाया, फिर ऐसे किया लड़की का किडनैप

फेसबुक आईडी को खंगाला तो सुलझी वारदात

Danik Bhaskar

Jan 17, 2018, 06:07 AM IST

जींद. सिरसा में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर जींद के गोपाल नगर निवासी एक किशोरी से दोस्ती की, फिर अपने दोस्त अमरनाथ के साथ उससे मिलने जींद आया तो दोनों ने लड़की का अपहरण कर लिया।


लड़की के गायब होने पर परिजनों ने रोहतक रोड चौकी पुलिस को शिकायत दी तो पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम में दो आरोपियों जो मूल रूप से बिहार तथा हाल ही में सिरसा के रहने वाले बंसी व अमरनाथ को जींद बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हांसी बस अड्डे से लड़की को सुरक्षित बरामद कर लिया। बाद में उसका मेडिकल परीक्षण कराया। थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्हें बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ अपहरण के साथ 6 पोस्को एक्ट की धारा जोड़कर कार्रवाई शुरू की है।

फेसबुक आईडी को खंगाला तो सुलझी वारदात
रोहतक रोड चौकी प्रभारी मुकेश रानी ने बताया कि 14 जनवरी को हांसी रोड गोपाल नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई की उसकी करीब 15 वर्षीय बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं और वह देर सायं तक घर नहीं लौटी। पुलिस ने अपहरण की शिकायत दर्ज कर तत्परता से कार्रवाई करते हुए लड़की की फेसबुक व आईडी को खंगाला तो दो युवक जो सिरसा के रहने वाले हैं उनका दोस्ताना संबंध निकला। पुलिस ने दोनों को के प्रति कार्रवाई करते हुए तुरंत उन्हें काबू कर लिया और वहीं लड़की को भी हांसी बस स्टैंड से सुरक्षित व सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया।

Click to listen..