--Advertisement--

कांग्रेस ने अपने ही दलित अध्यक्ष को पिटवा दिया, दलितों का हित भाजपा में ही: खट्‌टर

कैथल में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और तंवर के बीच हुए विवाद को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा।

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 05:49 AM IST
cm khattar comment on congress

कैथल. सीएम मनोहरलाल ने गुरु रविदास जयंती पर कैथल में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और तंवर के बीच हुए विवाद को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा दलित व पिछड़ों की पार्टी है। कांग्रेस के दलित प्रदेशाध्यक्ष (अशोक तंवर) की तो कांग्रेसी नेताओं ने ही पिटाई करवा दी। वहां पर एक दलित प्रदेशाध्यक्ष सुरक्षित नहीं है तो आम दलित कैसे सुरक्षित हो सकता है। कांग्रेस के समय में दुलीना कांड व महम कांड हुए। सबसे ज्यादा अत्याचार दलितों पर कांग्रेस के राज में हुए।


समारोह आयोजक परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि सरकार ने न केवल संतों की जयंती सरकारी तौर पर मनाने का फैसला किया, बल्कि इसके लिए बाकायदा अधिसूचना जारी करके पक्का काम किया है। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि रविदास हम सभी के महान गुरु हैं। इसके अलावा समारोह में बीजेपी नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, विधायक रणदीप सुरजेवाला पर जमकर कटाक्ष किए। रामबिलास शर्मा, कृष्ण कुमार बेदी व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार के भाषण के दौरान पंडाल में जमकर ठहाके लगे।


मनोहर लाल तगड़ा पहलवान : पंवार
परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने सीएम को राजनीतिक अखाड़े का पहलवान बताया। विपक्षी उन पर अनुभव न होने की बात कहते रहते हैं। उन्होंने कहा कि सीएम समय आने पर विपक्षी पहलवान की गाड़ी सी ऊंग देंगे। उन्होंने दलित समाज से बीजेपी का सहयोग करने की भी मंच से अपील की।


हुड्डा से तो ओमप्रकाश चौटाला खरे, जेल में भी गीता का करते हैं स्वाध्याय : शर्मा
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा- गुजरात चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का फोन आया। बोले- दादा गुजरात के गधे अच्छे होते हैं। मैं बोला दुलती भी जोर की मारै सैं। रामबिलास बोले-हुड्डा का वैसे रंग चिट्टा गौरा है। लेकिन टेंशन के मारे रंग काला पड़ता जा रहा है। अभी तो हुड्डा को हथकड़ी की झनझनाहट भी कौनी सुनवाई। अर उसका यो हाल है। हुड्डा से तो ओम प्रकाश चौटाला बहुत खरे व्यक्ति हैं जो जेल में गीता का स्वाध्याय कर रहे हैं। विपक्ष पर नोटबंदी के मामले में कटाक्ष करते हुए कहा कि इनेलो, कांग्रेस अर दूसरी पार्टियां कैथल के पेहवा चौक पर इकट्ठी हो गई। यहां बैंकों के सामने लगी लाइनों में खड़े लोगों से कहने लगे कि मोदी ने गलत काम कर दिया। लोगों ने कहा अरै भाई ठीक काम किया। पहले पूरा दिन मेहनत करने पर 300 रुपए मिलते थे। अब चार हजार के नोट बदलवाने पर दो घंटे में 500 रुपए मिलते हैं।
38 माह में विस में सुरजेवाला की दो हाजिरी: बेदी
अनुसूचित जातियों एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री कृष्ण बेदी ने कहा प्रदेश में रणदीप कांग्रेस, किरण कांग्रेस, यादव कांग्रेस, हुड्डा कांग्रेस, तंवर कांग्रेस, अर पता नै कौन-कौन सी कांग्रेस वाले मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं। किसै पै भी सीएम बणने के दाणे कौनी। 2024 तक चंडीगढ़ की तरफ मुंह भी ना करियो। तब तक तो मोदी-मोदी अर मनोहर-मनोहर ही रहेगा। 38 माह में विधानसभा में सुरजेवाला की मात्र दो हाजिरी हैं।

cm khattar comment on congress
X
cm khattar comment on congress
cm khattar comment on congress
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..