--Advertisement--

लड़की ने ब्लेड से कलाई काटी, टीचर पर नाम काटने की धमकी देने का आरोप

घायल हालत में उस नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 06:04 AM IST
डेमोफोटो डेमोफोटो

फतेहाबाद. शहर के एक सरकारी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा ने मंगलवार दोपहर खुद को घर में ही कमरे में खुद को बंद कर ब्लेड से कलाई काट ली। घायल हालत में उस नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी सरकारी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। वह 15 दिसंबर से छुट्टी पर थी। बीच में शीतकालीन अवकाश हो गए। लड़की मंगलवार को स्कूल में पहुंची तो अध्यापक रामदास ने उसे यह कहते हुए कक्षा बाहर निकाल दिया है कि वह स्कूल आती ही नहीं है, एटीट्यूड में रहती है। अब तुम्हारा नाम काट दिया है। इसके बाद वह घर गई और कमरे में जाकर ब्लेड से हाथ काट लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद बीईओ कुलदीप सिहाग भी मौके पर पहुंचे।

इधर, अध्यापक रामदास का कहना है कि छात्रा कई दिनों से स्कूल नहीं आ रही थी। लड़की को अपने माता- पिता को बुलाकर लाने को कहा, लेकिन छात्रा ने यह कदम उठा लिया। छात्रा स्कूल नहीं आएगी तो उसे नाम काटने के बारे में कहा ही जाता है।

प्रिंसिपल राय बहादुर सिंह ने बताया कि नाम काटने के मामले में छात्रा द्वारा इस कदम उठाने के बारे में जानकारी मिली तो नाम दोबारा लिख लिया गया है। वहीं अपील है कि परिवार के लोग ही अपनी लड़कियां को स्कूल छोड़ने आएं।