Hindi News »Haryana »Ambala» Girl Harrassed By Husband Brother

12वीं की स्टूडेंट अफेयर में फंस नहीं कर पाई मेडिकल क्लियर, अब जेठ ने भी लूटी आबरू

प्रेमजाल के फेर ने उसे परीक्षा की पटरी से ही उतार दिया। धोखा भी ऐसा मिला कि अब वह कहीं की नहीं रही।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 08:17 AM IST

12वीं की स्टूडेंट अफेयर में फंस नहीं कर पाई मेडिकल क्लियर, अब जेठ ने भी लूटी आबरू

अंबाला(हरियाणा). प्रेमजाल के फेर ने उसे परीक्षा की पटरी से ही उतार दिया। धोखा भी ऐसा मिला कि अब वह कहीं की नहीं रही। और तो और वह बारहवीं से मेडिकल के एग्जाम भी नहीं दे पाई। जब ससुराल में जेठ से रेप का दंश मिला तो वह पुलिस के पास पहुंची। मगर केस दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई। यही कारण है कि बुधवार को वह दोबारा एसपी अभिषेक जोरवाल से मिली। सालभर पड़ोसी से हुआ था प्यार......

- यह कहानी है कैंट के एक स्कूल की बारहवीं से मेडिकल की स्टूडेंट की। आरोप है कि दिसंबर 2016 को उसे पड़ोस में वरुण से प्यार हुआ।
- एक जनवरी 2017 को वरुण ने उसे घर पर बुलाया और उसके साथ गलत काम किया। बाद में उससे शादी से इंकार कर दिया। तब उसने यह बात परिवार को बताई।
- शिकायत मिली तो पुलिस ने युवक पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। यही नहीं, उसे पकड़कर जेल में डाल दिया।
- जेल से बाहर निकलने के चक्कर में वरुण उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया। यही वजह थी कि केस से दोषमुक्त होने के बाद वरुण ने उससे शादी रचाई, लेकिन बाद में यातनाएं देना शुरू कर दिया। उसे एक साल से परेशान कर रहा था और घर से पांच लाख लाने के लिए दबाव बनाता रहा।

जेठ पर लगा दुराचार का आरोप, केस दर्ज
- विक्टिम का कहना है कि अगस्त में वह ससुराल में थी तब जेठ अमन खुराना ने उसे अकेला पाकर हवस का शिकार बनाया। साथ ही कहा कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह उसकी अश्लील फोटो इंटरनेट पर अपलोड कर दूंगा।
- यही नहीं, उससे कहा कि यहां रहना है तो यह सब करना पड़ेगा। बदनामी के डर से वह चुप रही, लेकिन यातनाएं बढ़ने के बाद वह अपने घर आई और पुलिस में शिकायत की।
- पुलिस ने शिकायत मिलते ही केस दर्ज कर लिया था। आरोप है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।
- महिला थाना इंचार्ज सुनीता ढाका ने बताया कि विक्टिम के जेठ पर दुराचार के आरोप में केस दर्ज किया है। विक्टिम के पति को भी आरोपी बनाया है। अगली कार्रवाई के बाद ही गिरफ्तारी होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12vin ki student affair mein fns nahi kar paaee medical kliyr, ab jeth ne bhi luti aabru
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×