--Advertisement--

पड़ोसी से नाजयज रिश्तों के चलते पति की उछली इज्जत, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

उसने पत्नी सिमरन को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई थी।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 09:11 AM IST
लोगों के बीच लगातार उछल रही इज लोगों के बीच लगातार उछल रही इज

अम्बाला. पड़ोसी युवक से पनपे पत्नी के अवैध संबंधों पर शुक्रवार को गांव कौलां में पंचायत हुई तो पति शर्मसार हो गया। लोगों के बीच लगातार उछल रही इज्जत के बाद वह पंचायत छोड़कर निकल गया। उसी समय उसने जडंली फाटक पर ट्रेन के नीचे आकर अपनी जान दे दी। पता चलते ही मृतक की मां ने जीआरपी को शिकायत सौंपी। इस पर पुलिस ने पत्नी व उसके प्रेमी समेत समधन और समधी नाना पर नरेश कुमार को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

- दरअसल, गांव कौलां में रहने वाले 26 वर्षीय नरेश कुमार की कई साल पहले नारायणगढ़ की सिमरनजीत कौर से शादी हुई थी। शादी के बाद सिमरन को नरेश से दो बच्चे हुए। मगर शादी के बाद सिमरन के पड़ोस में रहने वाले सोनू के साथ अवैध संबंध बन गए।

- इसकी भनक किसी तरह नरेश को लग गई। उसने पत्नी सिमरन को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आई और सोनू से मिलना जुलना जारी रखा। लिहाजा बात उजागर होते हुए परिवार ने मौजिज लोगों के साथ कई बार पंचायत की। बावजदू इसके किसी तरह का हल नहीं निकला। हालांकि, पंचायत में सिमरन इन संबंधों से किनारा करने की बात कहती थी।

- सिमरन और सोनू के अवैध संबंध कम नहीं हुए तो शुक्रवार को दोबारा से पंचायत की गई। जिसमें कई लोग मौजूद रहे। मगर अवैध संबंधों की कहानी लगातार आगे बढ़ रही थी। एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जाने लगे।

- लगातार उछल रही इज्जत को नरेश बर्दाश्त नहीं कर पाया और पंचायत के बीच से उठकर चले गया। हालांकि, तब कुछ लोगों ने उसे रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना। बाद में उसने ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड कर लिया। कुछ देर बाद परिवार को पता चला कि नरेश ने जंडली फाटक के पास ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड कर लिया है।

इन पर हुआ केस दर्ज

नरेश मेहनत मजदूरी का काम करता था। पुलिस ने मृतक की मां तेजो की शिकायत पर नरेश की पत्नी सिमरन व उसके प्मी सोनू, रे सिमरन की मां पिंकी तथा नाना गुरदेव पर केस दर्जकिया ह। इन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में भागीदार बनाया गया ह।

X
लोगों के बीच लगातार उछल रही इजलोगों के बीच लगातार उछल रही इज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..