--Advertisement--

बाथरूम में छिपकर पत्नी ने बचाई जान, नाराज पति करना चाहता था कत्ल

सरकारी स्कूल की टीचर रेनू दहिया अगर अपने बचाव के लिए हाथ पैर न मारती तो जान चली जाती।

Danik Bhaskar | Dec 08, 2017, 11:59 PM IST
पुलिस को बयान दर्ज करवाती रेनू। पुलिस को बयान दर्ज करवाती रेनू।

यमुनानगर. यमुनाननगर के जुड्डा जटान के सरकारी स्कूल की टीचर रेनू दहिया अगर अपने बचाव के लिए हाथ पैर न मारती तो जान चली जाती। जब उसके पति अशोक दहिया ने कत्ल की नीयत से गोली चलाई तो उसके हाथ को झटका दे दिया और निशाना चूकने से गोली दूसरी दिशा में चल गई। अशोक ने दोबारा गोली मारने की नीयत से पिस्तौल को लोड करने की कोशिश की। लेकिन, जान बचाने के लिए वह प्रिंसिपल ऑफिस के बाथरूम में घुस गई। फिर उसने अंदर से दरवाजा लॉक कर लिया। यह देख उसके पति ने प्रिंसिपल को गोली मारनी चाही लेकिन गोली लोड नहीं हो पाई। तभी उसने फरार होने का निर्णय लिया।

ससुराल न जाने से था खफा

- बताया जाता है कि टीचर वीरवार को अपने मायके गई थी। उसके माता-पिता की सालगिरह थी।

- शुक्रवार सुबह आठ बजे ही वह वापस स्कूल पहुंची थी। वह इस बार भी अपने ससुराल नहीं गई थी।

- इसी बात से खफा होकर उसका पति स्कूल पहुंच गया और इस वारदात को अंजाम दिया।

बाल पकड़कर पत्नी को घसीटा

- टीचर रेनू दहिया को उसके पति अशोक ने मौके पर बुरी तरह पीटा। वह उसकी हत्या की नीयत से स्कूल में आया था। हत्या कर आसानी से फरार हो जाए इसके लिए कार स्कूल के बाहर खड़ी की थी।

- स्कूल में घुसते ही वह रेनू की क्लास में दाखिल हुआ। उसे बालों से पकड़कर घसीटते हुए प्रिंसिपल रूम में ले गया। यहां मारपीट के दौरान उसने देसी पिस्तौल से रेनू पर गोली चला दी।

- रेनू ने बचाव में उसका हाथ हिला दिया इस कारण उसकी जान बच गई। गोली प्रिंसिपल के पास से होते हुए दीवार में जा लगी। इसके बाद आरोपी ने सिर पर बट मारकर रेनू को बुरी तरह जख्मी कर दिया।

प्रिंसिपल बोले-12 बजे दोपहर क्लास से खींचकर यहां लाया

- प्रिंसिपल हरजिंद्र सिंह ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे रेनू प्राइमरी विंग में क्लास ले रही थी। तभी वह ग्राउंड में घूमता हुआ प्राइमरी विंग में गया।

- वहां से रेनू को खींचता उनके आॅफिस में पहुंचा। उससे पूछा वे कौन हैं कहा वह रेनू का पति है। रेनू ने कहा कि वह उसका पति नहीं है। यह कहते ही देसी पिस्तौल निकालकर गोली चला दी।

- रेनू ने उसके हाथ पर झटका मारा और निशाना चूक गया। इसके बाद उसने रेनू के सिर में बट मारा। रेनू को उन्होंने बाथरूम में जाकर दरवाजा बंद करने को कहा।

- इसी दौरान आरोपी दूसरी गोली लोड कर रहा था लेकिन पहली गोली का हिस्सा उसमें फंसा था। दूसरी नहीं डाल पाया।

- प्रिंसिपल ने बताया कि जैसे ही पुलिस को फोन करने को मोबाइल उठाया उसने गोली मारने की धमकी दी लेकिन गोली लोड न होने से दूसरी गोली नहीं चला पाया।

- जुड्डा जटान स्कूल में 48 बच्चे पढ़ते हैं। 5 टीचर हैं। इसमें 2 महिला व तीन पुरुष टीचर हैं। स्कूल की दीवार टूटी हैं। वहीं से आरोपी अशोक स्कूल में घुसा और वहीं से फरार हो गया।

- प्रिंसिपल का कहना है कि उनकी जुड्डा जट्टान में सितंबर में ही पोस्टिंग आई है। टूटी दीवार ठीक कराया जाएगा।

- छप्पर थाना प्रभारी दीदार सिंह ने कहा टीचर रेनू की कंप्लेन पर पति व सास-ससुर पर केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे।‌

आगे की स्लाइड्स में देखें, खबर से रिलेटेड और फोटोज...

अशोक पत्नी के ससुराल ना पहुंचने से नाराज था। अशोक पत्नी के ससुराल ना पहुंचने से नाराज था।
अशोक नें रेनू के सिर पिस्टल की बट मारी। अशोक नें रेनू के सिर पिस्टल की बट मारी।
पुलिस ने घटनास्थल से सबूत इक्कठे किए। पुलिस ने घटनास्थल से सबूत इक्कठे किए।
अशोक स्कूल के क्लासरूम में पत्नी के कत्ल के इरादे से पहुंचा था। अशोक स्कूल के क्लासरूम में पत्नी के कत्ल के इरादे से पहुंचा था।
स्कूल में बैठा अन्य टीचर स्टाफ स्कूल में बैठा अन्य टीचर स्टाफ
घटनास्थल से बरामद गोली का खोल। घटनास्थल से बरामद गोली का खोल।