Hindi News »Haryana News »Ambala» Labor Delivery In Jammu Mail

जम्मू मेल में हुई प्रसव पीड़ा, सिविल हॉस्पिटल में दिया प्री मेच्योर बच्ची को जन्म

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 08:12 AM IST

महिला ने प्री-मेच्योर बेबी काे दिया जन्म।
  • जम्मू मेल में हुई प्रसव पीड़ा, सिविल हॉस्पिटल में दिया प्री मेच्योर बच्ची को जन्म

    अम्बाला।शुक्रवार देररात कैंट स्टेशन पर पहुंची गाड़ी संख्या 14034 में सफर कर रही एक गर्भवती महिला को प्रसव पीड़ा होने पर पहले कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने एक प्री मेच्योर 7 माह की बच्ची को जन्म दिया। बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए उसे सिटी निक्कू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है जहां बच्ची की सेहत पर नजर रखी जा रही है।

    मध्यप्रदेश के है रहने वाले

    - सिविल अस्पताल में मौजूद 23 वर्षीय राकेश पाल निवासी मध्यप्रदेश ने बताया कि वह जम्मू में दिहाड़ी करता है अौर जम्मू मेल से वह पत्नी प्यारी 11 मास की बच्ची के साथ घर जा रहे थे। लेकिन कैंट रेलवे स्टेशन के नजदीक अचानक तबीयत खराब हो गई।

    - साथ सफर कर रहे दूसरे यात्री की मदद से रेलवे हेल्पलाइन नंबर पर सूचना दी गई। गाड़ी के कैंट पहुंचने के बाद रेलवे डॉक्टरों द्वारा महिला यात्री का चेकअप किया गया अौर उसे तुरंत कैंट सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां बच्ची ने जन्म लिया।

    - सीएमओ विनाेद गुप्ता ने बताया कि बच्ची मां की हालत स्थित है, डॉक्टरों की टीम लगातार निगरानी कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Labor Delivery In Jammu Mail
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×