--Advertisement--

लेडी टीचर के हत्यारे ने कबूला गुनाह, बोला-TV देख आया था मर्डर का आइडिया

विवेकानंद पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रितु छाबड़ा की हत्या का गुनाह स्टूडेंट शिवांश ने कबूल लिया।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 12:14 AM IST
आरोपी ने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसने प्रिंसिपल की हत्या करने की योजना बनाई थी। आरोपी ने टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसने प्रिंसिपल की हत्या करने की योजना बनाई थी।

यमुनानगर. स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रितु छाबड़ा की हत्या का गुनाह स्टूडेंट शिवांश ने कबूल लिया। उसने बताया कि टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसने प्रिंसिपल की हत्या करने की योजना बनाई थी। उधर, रिमांड के दौरान पुलिस को जुर्म से जुड़े कई सबूत मिले हैं। इनके आधार पर पुलिस अदालत में स्टूडेंट का गुनाह साबित होने की बात कह रही है। टीवी पर अक्सर देखता था क्राइम पेट्रोल...

- उसने एक एपिसोड ऐसा भी देखा था जिसमें एक स्टूडेंट टीचर की हत्या कर देता है। वह स्टूडेंट भी टीचर से परेशान था।

- इससे उसे प्रिंसिपल की हत्या करने का आइडिया आया। उसने बिना डरे हत्या का गुनाह कबूल भी कर लिया है।
- एसएचओ ओमप्रकाश ने बताया कि आरोपी ने हत्या का जुर्म कबूल लिया है। रिमांड में हत्या से जुड़े पुख्ता सबूत मिल चुके हैं। इनके आधार पर ही अदालत में आरोपी का जुर्म साबित हो जाएगा।

बोला; टीचर आए दिन करती थीं कम्पलेन

- अब तक की पूछताछ में शिवांश ने पुलिस को बताया कि उसे स्कूल में बात-बात पर टॉर्चर किया जाता था। इससे वह बेहद परेशान था।

- प्रिंसिपल मैडम भी कई बार उसे स्कूल से निकालने की धमकी दे चुकी थीं। साथ ही उसकी शिकायतें पेरेंट्स को बताने के लिए कहा गया था।

- उसे डर था कि अगर पैरेंट्स को पता चल गया तो उसे डांट पड़ेगी। इसलिए उसने प्रिंसिपल की हत्या करने की योजना बनाई, ताकि पूरा मामला खत्म हो जाए।

- वारदात को अंजाम देने के लिए वह घर से रिवाॅल्वर उठाकर सीधे स्कूल में दाखिल हुआ। फिर वह प्रिंसिपल रूम में घुस गया।

- तब उसने प्रिंसिपल को प्रैक्टिकल लेने की बात कही।मगर मैडम ने उसे धमकाया, जिसके बाद वह ऑफिस से बाहर आ गया। फिर वापस अंदर जाकर उसने प्रिंसिपल पर कई गोलियां दाग दीं।

- उसने बताया कि गोलियां लगने के बाद मैडम जख्मी हो गई थी। तब उसे यह पता नहीं था कि उनकी मौत हो जाएगी। पकड़े जाने के बाद ही उसे मैडम की मौत होने का पता चला।

फॉरेंसिक लैब भेजा सैंपल

- जिस तरह से शिवांश ने पूरी घटना को अंजाम दिया वह बेहद डरावनी है। एक स्टूडेंट पूरे होश में अपनी ही स्कूल प्रिंसिपल की हत्या नहीं कर सकता।

- शक है कि वारदात के दौरान शिवांश नशे में था। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस ने उसके ब्लड सैंपल लिए हैं, जिन्हें फोरेंसिक लैब में भेजा गया है।

- आरोपी ने कहा कि वह घर से अकेला आया था और अकेले ही उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया।

- उसने बताया कि भागते समय जिसकी एक्टिवा पर वह सवार हुआ था। वारदात से उसका कोई सरोकार नहीं है।

इधर, बदहवाश रितू के पति राजेश बार-बार कह रहे हैं कि उसे स्कूल ले जाओ, उसकी पत्नी स्कूल में है। इधर, बदहवाश रितू के पति राजेश बार-बार कह रहे हैं कि उसे स्कूल ले जाओ, उसकी पत्नी स्कूल में है।
आरोपी शिवांश 12 दिन पहले ही 18 साल का हुआ था। आरोपी शिवांश 12 दिन पहले ही 18 साल का हुआ था।
आरोपी शिवांश फाइनेंसर का बेटा है। आरोपी शिवांश फाइनेंसर का बेटा है।
रितू के बेटे ने अपनी मां के कातिल के लिए फांसी की मांग की है। रितू के बेटे ने अपनी मां के कातिल के लिए फांसी की मांग की है।
रितू के अंतिम संस्कार के वक्त काफी लोगों की भीड़ इक्कठा हुई थी। रितू के अंतिम संस्कार के वक्त काफी लोगों की भीड़ इक्कठा हुई थी।
बेटो ने पुलिस से भी आरोपी के खिलाफ दस दिन में चार्जशीट दाखिल करने का आग्रह किया। ताकि आरोपी के खिलाफ जल्द ट्रायल शुरू हो सके। बेटो ने पुलिस से भी आरोपी के खिलाफ दस दिन में चार्जशीट दाखिल करने का आग्रह किया। ताकि आरोपी के खिलाफ जल्द ट्रायल शुरू हो सके।
रितू की हत्या के बाद टीचर्स दहशत में है। रितू की हत्या के बाद टीचर्स दहशत में है।