--Advertisement--

लिवइन में रह रही महिला की मिली डेडबॉडी, प्रेमी ने दोस्त से कही थी ये बात

नेपाल वासी कुमारी पिछले कुछ महीनों से लिव इन रिलेशन पर सिकंदर के साथ रह रही थी।

Dainik Bhaskar

Dec 23, 2017, 12:26 AM IST
Boyfriend accused of murder after woman found dead in room

पिहोवा/ कुरुक्षेत्र. नेपाल की रहने वाली कुमारी पिछले कुछ महीनों से लिव इन रिलेशन पर सिकंदर के साथ रह रही थी। सिकंदर मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पुलिस को शक है कि हत्या सिकंदर ने ही की है। संभव है कि कैरेक्टर पर शक इसकी वजह रही हो। वहीं पिछले तीन दिन से वह गायब भी है। अब पुलिस पहले सिकंदर की तलाश कर रही है। हालांकि जांच में पुलिस अन्य एंगल को भी शामिल कर जांच कर रही है। क्योंकि कुमारी अपने पति को छोड़कर उसके साथ रह रही थी। ऐसे में हत्या की वजह कुछ और भी हो सकती है।

बच्चों को छोड़ा नानी के पास

- मृतका के भाई राजू का कहना है कि 20 दिसंबर की रात सिकंदर दोनों बच्चों को साथ लेकर आया। कहा कि कुमारी ने काफी शराब पी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसीलिए उसने बच्चों को यहां भेजा है। ठीक होने के बाद अगले दिन वह इन्हें ले जाएगा।

- पहले कुमारी खुद बच्चों को नेपाल में अपनी मां के पास छोड़ आई थी। लेकिन कुछ समय पहले मां व अन्य परिजन बच्चों को लेकर यहां आए थे।

- यहां आने के बाद से बच्चे कुमारी व सिकंदर के साथ रह रहे हैं। दोनों की उम्र पांच व चार साल है। कुमारी का परिवार भारत नगर में किराये के मकान पर रहता है।

- बताया जाता है कि कुमारी ने कुछ समय पहले अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह सिकंदर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। कहा यह भी जा रहा है कि सिकंदर व कुमारी दोनों शराब भी पीते थे। सिकंदर यहां कुल्फी की रेहड़ी लगाता था। कुमारी घरों में साफ सफाई का काम कर रही थी।


पुलिस हर एंगल से जांच कर रही

- हालांकि शक सिकंदर पर है। जांच में यह भी पता चला कि कुमारी के चरित्र को लेकर आरोपी की दोस्तों के साथ बातचीत हुई थी। तब उसने किसी साथी से कहा भी था कि यदि उसका कैरेक्टर गलत हुआ तो उसे मार देगा।

- तीन दिनों से वह खुद भी गायब है। परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने सिकंदर के खिलाफ केस दर्ज किया है। लेकिन पुलिस हर एंगल से जांच कर रही। मामला यह भी हो सकता है कि जिस आरोपी सिकंदर पर हत्या का आरोप है वह सुरक्षित है या नहीं।

- ऐसा भी हो सकता है कि कुमारी की जान के साथ सिकंदर को भी खतरा हो इसलिए पुलिस सिकंदर का सुराग लगाने में जुटी है।

- एसएचओ प्रतीक के मुताबिक सिकंदर खुद भी गायब है। ऐसे में शक की सूई उसकी तरफ है।

बच्चों को छोड़ने पहुंचे तो मर्डर का पता चला
- दो दिन तक बच्चे भारत नगर में नानी में पास रहे। लेकिन जब दो दिन बाद भी कुमारी ने बच्चों की सुध नहीं ली तो वे लोग बच्चों को लेकर कुमारी के किराए के मकान में पहुंचे। जहां बाहर से ताला लगा हुआ था।

- उन्होंने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो कुमारी का शव फर्श पर पड़ा हुआ था। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुलाकर ताला तोड़ा।

- राजू बहादुर व अन्य परिजनों का आरोप है कि सिकंदर ने ही उसकी हत्या की है। क्योंकि घटना के बाद से सिकंदर फरार है। पुलिस ने सिकंदर के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

कुमारी ने काफी शराब पी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। कुमारी ने काफी शराब पी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।
बताया जाता है कि कुमारी ने कुछ समय पहले अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह सिकंदर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। बताया जाता है कि कुमारी ने कुछ समय पहले अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह सिकंदर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी।
इसी मकान में महिला अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी। इसी मकान में महिला अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी।
पुलिस महिला के लिवइनपार्टनर की तलाश कर रही है। पुलिस महिला के लिवइनपार्टनर की तलाश कर रही है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सिकंदर यहां कुल्फी की रेहड़ी लगाता था। कुमारी घरों में साफ सफाई का काम कर रही थी। सिकंदर यहां कुल्फी की रेहड़ी लगाता था। कुमारी घरों में साफ सफाई का काम कर रही थी।
X
Boyfriend accused of murder after woman found dead in room
कुमारी ने काफी शराब पी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।कुमारी ने काफी शराब पी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।
बताया जाता है कि कुमारी ने कुछ समय पहले अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह सिकंदर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी।बताया जाता है कि कुमारी ने कुछ समय पहले अपने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद से वह सिकंदर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी।
इसी मकान में महिला अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी।इसी मकान में महिला अपने लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी।
पुलिस महिला के लिवइनपार्टनर की तलाश कर रही है।पुलिस महिला के लिवइनपार्टनर की तलाश कर रही है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सिकंदर यहां कुल्फी की रेहड़ी लगाता था। कुमारी घरों में साफ सफाई का काम कर रही थी।सिकंदर यहां कुल्फी की रेहड़ी लगाता था। कुमारी घरों में साफ सफाई का काम कर रही थी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..