Hindi News »Haryana »Ambala» Mahapanchayat In Village Sarasa On Triple Child Murder Case

महापंचायत का फैसला, बच्चों की मां को मिले उसका हक, नहीं तो ससुर का करेंगे बहिष्कार

गांव सारसा में हुए समीर, सिमरन और समर के मर्डर मामले में रविवार को गांव सारसा में महापंचायत हुई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:40 AM IST

पिहोवा। गांव सारसा में हुए समीर, सिमरन और समर के मर्डर मामले में रविवार को गांव सारसा में महापंचायत हुई। जिसमें ग्रामीणों ने सात दिसंबर को सीएम से मिलकर इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग करने की योजना बनाई। ग्रामीणों ने कहा कि अगर सीएम से सीबीआई जांच करवाने की बात नहीं बनी तो हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी।
ग्रामीणों ने कहा कि यह हत्याकांड बहुत बड़ा है। लिहाजा इस मामले की पूरी सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। वहीं ग्रामीणों ने कहा कि अगर बच्चों के पिता सोनू को पुलिस ने छोड़ा तो ग्रामीण सड़क पर जाम लगा देंगे। वहीं इस मामले में पकड़े गए मुख्य आरोपी बच्चों के चाचा जगदीप का पुलिस ने चार दिन के लिए कोर्ट में पेश कर रिमांड लिया है। इस दौरान उससे भी इस मामले को लेकर और गहन पूछताछ की जाएगी। महापंचायत में सारसा आसपास के सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे। वहीं पंचायत में बच्चों की मां सुमन को भी उसके हिस्से की जमीन तुरंत देने की बात सुमन के ससुर से कही। ग्रामीणों ने कहा कि ऐसा करने पर पूरा गांव ससुर का भी सामाजिक बहिष्कार कर देगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×