Hindi News »Haryana »Ambala» Man Dead Body Found In Field

खेत में गन्ने की पत्तियों में ढका मिला युवक का शव, गले में बंधी थी रस्सी

कुरुक्षेत्र के गांव सिरसमा निवासी 48 वर्षीय रमेश कुमार का शव गांव मुसिंबल के पास गन्ने के खेत में मिला।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 16, 2017, 07:59 AM IST

खेत में गन्ने की पत्तियों में ढका मिला युवक का शव, गले में बंधी थी रस्सी

यमुनानगर |कुरुक्षेत्र के गांव सिरसमा निवासी 48 वर्षीय रमेश कुमार का शव गांव मुसिंबल के पास गन्ने के खेत में मिला। शव के ऊपर गन्ने की पत्तियां डाली हुई थी। ग्रामीणों ने शव देखकर सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सूचित किया। सिरसमा निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके पड़ोस में मौत हो गई थी। पूरा परिवार वहां पर गया हुआ था। इसी दौरान उसका चाचा रमेश सुबह साढ़े दस बजे बाइक लेकर बिना बताए लाडवा की तरफ आया था। शाम तक भी वह वापस नहीं आया। उन्होंने उसकी तलाश भी की, लेकिन पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह साढ़े दस पुलिस का फोन आया और उन्होंने रमेश का शव खेतों में पड़ा होने की बात कही। वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने शिनाख्त की तो शव उसके चाचा रमेश का ही था। उन्होंने बताया कि उनके चाचा की हत्या किसी ने रंजिश के चलते की है। जांच अधिकारी गुरमेज सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब मृतक के कपड़ों की तलाशी ली तो उसकी एक कागज की स्लिप मिली। इस पर मृतक का नाम और गांव का नाम लिखा हुआ था। इसके आधार पर मृतक के परिजनों को सूचित किया गया। जांच अधिकारी का कहना है कि यह हत्या है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बाइक का नहीं लगा सुराग: घर से मृतक बाइक पर चला था, लेकिन उसके आसपास बाइक नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि हत्या करने वालों गले में रस्सी डालकर उसकी हत्या की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khet mein ganne ki pttiyon mein dhka milaa yuvak ka shv, gale mein bndhi thi rssi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×