--Advertisement--

भाई की साली के साथ लिव इन में था शख्स, छोड़कर गई तो उठाया ये कदम

दो बच्चों से की मां के साथ रह रहे लड़के की सुसाइट मामलें में नया मोड़ आया है।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 03:10 AM IST
रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिली थी मृतक की डेड बॉडी। रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिली थी मृतक की डेड बॉडी।

अम्बाला. दो बच्चों की मां के साथ रह रहे लड़के की सुसाइड के मामले में नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि मृतक सन्नी 8 साल बड़ी भाई की साली के साथ लिव-इन में रह रहा था। मृतक 24 साल के सन्नी से लड़ाई के बाद 32 साल की सोनिया अपने पति के चली गई थी। ड्रिप्रेशन में सन्नी ने सोमवार को ट्रेन से कटकर सुसाइड किया था। बता दें सोनिया अपने दो बच्चों को पति के पास छोड़कर सन्नी के पास रह रही थी।

लापता हैं पति - पत्नी
- जीआरपी पुलिस ने बताया कि सोनिया को जैसे ही कार्रवाई का पता चला तो वो अपने पति कुणाल के साथ गायब हो गई। जीआरपी पुलिस ने इस मामले में साइबर सेल मदद मांगी हैं।
- झगड़े के बाद अपने पति के पास सोनिया को वापस लाने के लिए सन्नी ने बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी। जिसके बाद बदनामी के डर से सन्नी ने सुसाइड कर ली।

क्या था मामला
- सोमवार को करीब डेढ़ साल से सन्नी अपने भाई की शादीशुदा साली के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। फैमिली मेंबर्स के समझाने के बावजूद वह नहीं माना।
- पुलिस के मुताबिक सन्नी और सोनिया की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह सन्नी को छोड़कर चली गई तो इसी के चलते सन्नी ने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। बहरहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है।

- सुसाइड की बात सन्नी के फैमिली मेंबर्स को पता चली तो मां निर्मला रानी ने सोनिया, पति कुणाल व एक अन्य वेदप्रकाश के खिलाफ बेटे को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज करवाया।

आरएमएस से सस्पेंड चल रहा था वेदप्रकाश
- जीआरपी ने खुलासा किया कि करीब दस साल पहले सोनिया की शादी कुणाल से हुई थी। उसके पास कुणाल से बेटी व एक बेटा थे, जो अपने पिता संग रह रहे थे। पहले यह भी मनमोहन नगर में ही रहते थे और सोनिया का पति कुणाल कॉस्मेटिक का काम करता था।

- दूसरी तरफ वेदप्रकाश आरएमएस में कार्यरत था और सस्पेंड चल रहा था। अब यह दोबारा ड्यूटी ज्वाइन कर चुका था या नहीं, इसकी जीआरपी के पास ठोस जानकारी नहीं थी। पुलिस ने सोनिया और उसके पति को गिरफ्तार करने के लिए साइबर सेल से मोबाइल लोकेशन मांगी है।

रोते हुए मृतक सन्नी के फैमिली मेंबर्स। रोते हुए मृतक सन्नी के फैमिली मेंबर्स।
मौके पर मृतक के फैमिली मेंबर्स। मौके पर मृतक के फैमिली मेंबर्स।
मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के फैमिली मैंबर्स। मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के फैमिली मैंबर्स।
X
रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिली थी मृतक की डेड बॉडी।रेलवे ट्रैक पर इस हालत में मिली थी मृतक की डेड बॉडी।
रोते हुए मृतक सन्नी के फैमिली मेंबर्स।रोते हुए मृतक सन्नी के फैमिली मेंबर्स।
मौके पर मृतक के फैमिली मेंबर्स।मौके पर मृतक के फैमिली मेंबर्स।
मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के फैमिली मैंबर्स।मौके पर पहुंची पुलिस और मृतक के फैमिली मैंबर्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..