--Advertisement--

डंडे से लैस 20 से अधिक नकाबपोशों ने मॉल में की तोड़फोड़, लगनी थी पद्मावत

शाम सात बजे हुई इस घटना से मॉल के अंदर व बाहर मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 03:58 AM IST

कुरुक्षेत्र . रविवार देर शाम बिंडो से लैस 20 से अधिक नकाबपोश युवाओं ने एक मॉल में घुसकर तोडफोड़ की। इस दौरान मॉल के एंट्रेंस गेट से लेकर अंदर टिकट काउंटर सहित शोरूम व अंदर ओपन में लगे काउंटरों पर भी बिंडे बरसा तोड़फोड़ कर युवक फरार हो गए। शाम सात बजे हुई इस घटना से मॉल के अंदर व बाहर मौजूद लोगों में भी दहशत फैल गई। लोग इधर-उधर भागते नजर आए। इस दौरान एक सफाईकर्मी को भी उक्त युवकों ने घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पीछे के रास्ते से फरार हुए नकाबपोश...

- वारदात के बाद सभी युवक मॉल के पीछे सेक्टर-17 पार्क से होते हुए पुराने बस स्टैंड की तरफ भाग गए।

- मॉल में मौजूद सुरक्षाकर्मी जब तक एकजुट होते तब तक तोडफोड़ कर नकाबपोश फरार हो गए थे। सूचना पर सुभाष मंडी पुलिस व सिटी थाना प्रभारी मलकीत सिंह की टीम मौके पर पहुंची।


आते ही बरसा दिए डंडे

- मॉल के सुरक्षाकर्मी सज्जन सिंह ने बताया कि वह ड्यूटी पर तैनात था। जबतक कुछ समझ पाता अंबेडकर चौक की ओर से हाथों में डंडे लिए कुछ नकाबपोश युवक मॉल की ओर आए। आते ही गेट पर तोडफोड़ शुरू कर दी। बाहर के शीशे तोडने के बाद मॉल के अंदर घुस गए। - अंदर शोरूम के भी शीशे तोड़े साथ ही टिकट काउंटर पर लगे कम्प्यूटर सहित स्क्रीन व काउंटर तोड़ने के बाद अंदर ओपन में लगे काउंटरों पर भी तोडफोड़ की। जब तक मॉल के सभी सुरक्षाकर्मी एकजुट होते तब तक आरोपी फरार हो गए थे।


मॉलमैनेजर बोले पद्मावत के विरोध में हुई तोडफ़ोड़ :

- मॉल मैनेजर रमेश सचदेवा ने कहा कि 25 जनवरी को मॉल में पद्मावत फिल्म लगनी थी। इसके विरोध में ही यह तोडफ़ोड़ की गई है।

- वहीं सिटी थाना इंचार्ज मलकीत सिंह ने कहा कि तोडफ़ोड़ करने वाले युवक कौन थे और उनका उद्देश्य क्या था इसकी जांच की जा रही है।

- हालांकि पद्मावत के विरोध में ही यह तोडफ़ोड़ हो सकती है। मॉल के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।