अम्बाला

--Advertisement--

12 साल की बच्ची मां से बोली-पापा गंदा काम करते हैं, अब मुझे उनके पास नहीं रहना

पिता द्वारा 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Danik Bhaskar

Jan 29, 2018, 07:16 AM IST

कैथल. पिता द्वारा 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने माता-पिता का तलाक होने के बाद नौ साल से पिता के पास रह रही थी। पिछले काफी समय से आरोपी ने बेटी पर गंदी नजर रखनी शुरू कर दी और छह महीने से उसका रेप कर रहा था। एक सप्ताह पहले पीड़िता ने अपनी मां के पास पहुंचकर रोते हुए पूरी बात बताई। बच्ची की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला ने बताया कि 2000 में उसकी शादी सीवन थाना के गांव में जगतार सिंह के साथ हुई थी। उसे एक बेटा व एक बेटी हुए। कुछ साल बाद पति से मनमुटाव होने से 2009 में तलाक हो गया। तलाक के बाद बेटा व बेटी जगतार ने रखे थे। मैंने पंजाब में दोबारा शादी कर ली लेकिन बच्चों के संपर्क में थी। आरोप है कि 21 जनवरी उसकी 12 वर्षीय बच्ची ने बताया कि वह पापा के पास नहीं रहेगी। जब दादा-दादी बाहर जाते हैं तो पापा उसके साथ गलत काम करते हैं। छह माह से यह सिलसिला जारी है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हंै।

एसएचओ महिला थाना कैथल, इंस्पेक्टर निर्मला ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है,

Click to listen..