Hindi News »Haryana »Ambala» Minor Girl Imposed Serious Allegation Against To Father

12 साल की बच्ची मां से बोली-पापा गंदा काम करते हैं, अब मुझे उनके पास नहीं रहना

पिता द्वारा 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:16 AM IST

12 साल की बच्ची मां से बोली-पापा गंदा काम करते हैं, अब मुझे उनके पास नहीं रहना

कैथल. पिता द्वारा 12 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता अपने माता-पिता का तलाक होने के बाद नौ साल से पिता के पास रह रही थी। पिछले काफी समय से आरोपी ने बेटी पर गंदी नजर रखनी शुरू कर दी और छह महीने से उसका रेप कर रहा था। एक सप्ताह पहले पीड़िता ने अपनी मां के पास पहुंचकर रोते हुए पूरी बात बताई। बच्ची की मां की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

महिला ने बताया कि 2000 में उसकी शादी सीवन थाना के गांव में जगतार सिंह के साथ हुई थी। उसे एक बेटा व एक बेटी हुए। कुछ साल बाद पति से मनमुटाव होने से 2009 में तलाक हो गया। तलाक के बाद बेटा व बेटी जगतार ने रखे थे। मैंने पंजाब में दोबारा शादी कर ली लेकिन बच्चों के संपर्क में थी। आरोप है कि 21 जनवरी उसकी 12 वर्षीय बच्ची ने बताया कि वह पापा के पास नहीं रहेगी। जब दादा-दादी बाहर जाते हैं तो पापा उसके साथ गलत काम करते हैं। छह माह से यह सिलसिला जारी है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हंै।

एसएचओ महिला थाना कैथल, इंस्पेक्टर निर्मला ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप, जान से मारने की धमकी व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी अभी फरार है,

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 12 saal ki bachchi maan se boli-paapaa gandaa kam karte hain, ab mujhe unke pass nahi rhnaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×