--Advertisement--

3 साल की बच्ची की हादसे में हुई मौत, गुस्साई भीड़ से पुलिसवालों ने ऐसे बचाई जान

मामा की शादी में आई तीन साल की वाणी को एक डंपर चालक ने कुचल दिया।

Dainik Bhaskar

Feb 06, 2018, 05:48 AM IST
people rampage in police staion after 3 year old girl death in accident

यमुनानगर। मामा की शादी में आई तीन साल की वाणी को एक डंपर चालक ने कुचल दिया। बुरी तरह जख्मी हुई बच्ची को पीछे आ रहे चालक ने भी चपेट में ले लिया। रात करीब नौ बजे थाना चौक पर हुए इस हादसे में वाणी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर हादसे की जानकारी मिलते ही चौक पर काफी लोग जमा हो गए। पहले हादसे को अंजाम देने वाले डंपर को काबू किया। फिर गुस्साए लोगों ने डंपर समेत कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। पुलिस को भी नहीं बख्शा गया। थाने में घुसकर जमकर तोड़फोड़ हुई।

एसएचओ समेत कई जवानों के निजी गाड़ियां भी तोड़ी गईं। जान बचाने के लिए पुलिस जवानों को थाने का मुख्य गेट बंद करना पड़ा। इसके बाद लोगों ने चौक पर जाम लगाकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। आधी रात के बाद तक लोग चौक पर डटे हुए थे। रात सवा 11 बजे डीएसपी रणधीर सिंह मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन लोग एसपी राजेश कालिया को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। कुछ देर बाद एसडीएम नवीन आहुजा मौके पर पहुंचे। रात सवा 12 बजे एसडीएम ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। साथ ही कहा कि बेरिकेड्स लगाकर अवैध खनन को रोका जाएगा। इसके बाद परिजन बच्ची का शव उठाने काे मान गए।


सड़क पार करते हुए कुचला : दौलतपुर गांव के रहने वाले अमन की तीन वर्षीय बेटी कस्बे के कच्चा किला वासी अपने मामा नरेश कुमार की शादी में शामिल होने के लिए आई थी। मंगलवार सुबह नरेश की बारात जानी है। पूरा परिवार शादी के जश्न में था। तभी करीब नौ बजे सड़क पार करते समय तीन साल की वाणी को यहां से गुजर रहे डंपर चालक ने कुचल दिया। बताते हैं कि बुरी तरह जख्मी वाणी के उपर से दूसरा डंपर भी गुजर गया। सड़क पर ही घर होने के कारण परिजनों को हादसे की भनक लग गई। पहले तो परिजनों ने हादसे को अंजाम देकर भाग रहे डंपर का पीछा किया। गटके से भरे डंपर को चालक छोड़कर भाग गया। गुस्साए परिजनों ने डंपर में तोड़फोड़ की। दूसरी गाड़ियों को भी नहीं बख्शा गया। इसके बाद लोग थाने में घुस गए। एसएचओ की इनोवा समेत अंदर खड़े कई वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की गई। भीड़ के गुस्से को देखते हुए किसी तरह पुलिस कर्मचारियों थाने का गेट बंद कर जान बचाई।

X
people rampage in police staion after 3 year old girl death in accident
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..