--Advertisement--

लोगों ने की पिटाई तो महिला जोड़ने लगी हाथ, शोरूम में की थी ऐसी हरकत

शनिवार सुबह एक महिला ने ज्वेलरी शोरूम मालिक पर मिर्च फेंक कर सोने की चेन को चुराने का कोशिश किया था।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 12:39 AM IST
फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अंबाला। शनिवार सुबह एक महिला ने ज्वैलरी शोरूम मालिक पर मिर्च फेंक कर सोने की चेन को चुराने की कोशिश की थी। मालिक की सजगता से महिला तो पकड़ी गई, लेकिन तैश में अाकर कुछ लोगों ने महिला के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान वे फुटेज में लोगों के हाथ जोड़े दिख रही है। लेकिन शनिवार सुबह महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हैरान रह गए थे महिला के परिवारवाले

- चूंकि महिला एक संपन्न परिवार से है और उसे ज्यादा कुछ लालसा भी नहीं थी। उसकी दिमागी हालत भी दुरुस्त है। बावजूद इसके उसने इस तरह की वारदात क्यों की, इसे लेकर परिवार के लोग भी हैरान हैं, क्योंकि पहले कभी उसने इस तरह की हरकत नहीं की थी। लिहाजा जब परिवार ने महिला के मुंह से चेन चोरी करने की सच्चाई सुनी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

- हालांकि, महिला ने इस अपराध पर हाथ जोड़कर माफी भी मांगी थी, लेकिन उसकी हरकतों ने उसे जेल की सलाखों तक पहुंचा दिया।

- पुलिस ने उसे शाम को ड्यूटी अफसर के पास पेश करके जेल भेज दिया था।

यह था मामला
- शुक्रवार को वारदात राजा पार्क के पास दिलीप सोनी की ज्वैलरी शॉप पर घटित हुई।

- सुबह करीब 11 बजे वह अपना कामकाज कर रहे थे तभी सवा 11 बजे उनकी दुकान पर नीले रंग का सूट पहने एक महिला पहुंची। उसने आते ही दुकानदार से सोने की चेन दिखाने को कहा। वह महिला को चेन दिखाता, इससे पहले उसने दुकानदार से पीने का पानी मांग लिया।

- चूंकि दुकानदार के पानी लाने और महिला के पानी पीने में ज्यादा समय नहीं लगा, इसलिए उसने बाथरूम जाने की इच्छा जाहिर की।

- वह कुछ बोल पाता, तभी महिला ने चेन के डिब्बे पर हाथ मारा और उसे लेकर जाने की कोशिश की।

- मगर वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाई। तभी खींचातानी के दौरान दुकानदार ने महिला को काबू कर लिया।

शुक्रवार को वारदात राजा पार्क के पास दिलीप सोनी की ज्वैलरी शॉप पर घटित हुई। शुक्रवार को वारदात राजा पार्क के पास दिलीप सोनी की ज्वैलरी शॉप पर घटित हुई।
दुकान में लगे कैमरे के फुटेज में कैद महिला। दुकान में लगे कैमरे के फुटेज में कैद महिला।
आंखों में मिर्ची चली जाने से बेहाल हुआ दुकान का मालिक दिलीप सिंह सोनी। आंखों में मिर्ची चली जाने से बेहाल हुआ दुकान का मालिक दिलीप सिंह सोनी।
वारदात राजा पार्क के पास ज्वैलरी शॉप में हुई। वारदात राजा पार्क के पास ज्वैलरी शॉप में हुई।
बाजार में मोनी ज्वैलर्स नाम से अपनी दुकान में बैठे दुकान के मालिक दिलीप सिंह सोनी, जिनकी आंखों पर महिला ने मिर्ची फेंककर लूट की कोशिश की। बाजार में मोनी ज्वैलर्स नाम से अपनी दुकान में बैठे दुकान के मालिक दिलीप सिंह सोनी, जिनकी आंखों पर महिला ने मिर्ची फेंककर लूट की कोशिश की।
दुकान मालिक की सजगता से महिला अपने मंसूबे में कामयाब नही हो पाई। दुकान मालिक की सजगता से महिला अपने मंसूबे में कामयाब नही हो पाई।
इस वारदात के बाद महिला के परिवारवाले भी उसकी इस हरकत पर हैरान है। इस वारदात के बाद महिला के परिवारवाले भी उसकी इस हरकत पर हैरान है।
घटना के बाद बाजार में जमा लोगों की भीड़, जिसने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद बाजार में जमा लोगों की भीड़, जिसने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया।