--Advertisement--

दुकान पर होती थी प्रेमिका से प्रेमी की मुलाकात, पति को छोड़ आई थी मायके

मृतका के भाई ने बताया कि ससुराल से लौटने के बाद बिंदू दुकान चला रही थी। यहीं पोपीन और उसके बीच दोस्ती हुई।

Danik Bhaskar | Dec 17, 2017, 01:33 AM IST
बिंदू की आठ साल पहले बिहार के रहने वाले चंदन से शादी हुई थी बिंदू की आठ साल पहले बिहार के रहने वाले चंदन से शादी हुई थी

यमुनानगर. शुक्रवार को पश्चिमी यमुना नहर से मृत मिली बिंदू की मौत के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी पोपीन और प्रेमी के दोस्त पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर शनिवार को परिवार के लोगों से बयान लिए। इस दौरान मृतका के भाई ने बताया कि ससुराल से लौटने के बाद बिंदू दुकान चला रही थी। यहीं उसकी पहले से शादीशुदा पोपीन से दोस्ती हुई और वो उसके साथ रहने लगी थी।

दो बेटो का पिता है बिंदू का प्रेमी


- बिंदू के भाई संतु गुप्ता ने बताया कि आठ साल पहले उसकी बहन की शादी बिहार के रहने वाले चंदन गुप्ता से हुई थी।

- शादी के बाद उनके पास एक बेटा व बेटी हुई। पति- पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद रहने लगा तो बिंदू बेटी के साथ मायके आ गई। बिंदू का बेटा उसके पति के पास रहता है।

- संतु ने बताया कि बिंदू पति से अलग होने के बाद टपरिया में दुकान चलाने लगी। वहां पर पोपीन आता था। यहीं से उनकी दोस्ती हुई। बाद में बिंदू पोपीन के साथ रहने लगी थी। संतु का कहना है कि पोपीन शादीशुदा था।

- उसके अपने दो बेटे हैं। उसकी पत्नी तीर्थ नगर की टपरिया में ही रहती है और बिंदू के साथ वह दशमेश कॉलोनी में रहता था।

बच्ची ने खोला राज
- बिंदू की हत्या का राज उसकी पांच साल की बच्ची ने खोला। पांच साल की बच्ची ने पुलिस और उसके घरवालों को बताया था कि गत गुरूवार की रात को उसकी मां का प्रेमी पोपीन और उसका दोस्त विक्की उसकी मां के साथ मारपीट करते हुए उसे नहर किनारे ले गए थे। वहां पर उसे नहर में धक्का दे दिया था।

- बता दें बिंदू का शव नहर से आठ दिन बाद शुक्रवार को मिला था। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिवार वालों को सौंप दिया है।

बिंदू और उसका प्रेमी पोपीन दोनों शादीशुदा थे। बिंदू और उसका प्रेमी पोपीन दोनों शादीशुदा थे।
बिंदू की बेटी उसके साथ रहती थी जबिक उसका बेटा अपने पिता चंदन के पास रहता है। बिंदू की बेटी उसके साथ रहती थी जबिक उसका बेटा अपने पिता चंदन के पास रहता है।
बिंदू की लाश शुक्रवार पश्चिमी यमुना नहर से मिली। बिंदू की लाश शुक्रवार पश्चिमी यमुना नहर से मिली।
बिंदू और उसके पति चंदन से दो बच्चे है। बिंदू और उसके पति चंदन से दो बच्चे है।
बिंदू के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है। बिंदू के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है।