Hindi News »Haryana News »Ambala» Police Filed Case Against Three Pepole In Jarnail Singh Suicide Case

पति ने किया था सुसाइड, चार महीने बाद केस में आया ये ट्विस्ट

Bhaskar news | Last Modified - Feb 02, 2018, 05:23 AM IST

जरनैल सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इसमें एक फाइनांस कंपनी के तीन लोगों पर आरोप लगाया है।

शहजादपुर| जरनैल सिंह सुसाइड मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इसमें एक फाइनांस कंपनी के तीन लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। मृतक जरनैल सिंह की पत्नी बंतो देवी ने इस संबंध में शिकायत की थी।

आरोप है कि उसके पति की मौत नौ अगस्त को हार्टअटैक के कारण हुई थी। चार माह बाद उसे घर से एक सुसाइड नोट मिला, जो उसके पति द्वारा लिखा गया था। इसमें एक फाइनांस कंपनी के तीन लोगों को जिम्मेदार ठहराया था जिसमें अश्वनी कुमार उर्फ सोनी, प्रदीप कुमार व विवेक शामिल थे।

सुसाइड नोट के मुताबिक वह इनसे तंग आकर सुसाइड कर रहा था। यह भी लिखा था कि इन तीनों ने उससे साढ़े 22 लाख का लोन मंजूर करवाने की एवज में सात लाख 70 हजार लिए थे। उसे 65 लाख अदा करने की बात कह रहे थे। वह मानसिक रूप से परेशान हो गया। हालांकि बाद में इन्हें लोन रद्द करने की बात कही थी। मगर यह सात लाख 70 हजार के लिए दबाव बना रहे थे जिससे परेशान होकर उसकी मौत हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti ne kiyaa thaa suicide, Char mhine baad kes mein aayaa ye tvist
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×