Hindi News »Haryana »Ambala» Police Found Head For Ravi Murder Case

जहां से धड़ मिला था वहां से 300 मीटर दूर मिला सिर, 6 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस

छह दिन पहले ड्रेन रोड पर जहां रवि का धड़ मिला था, वहां से 300 मीटर की दूरी पर ही झाड़ियों में गली-सड़ी खोपड़ी चेहरा मिला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:50 AM IST

जहां से धड़ मिला था वहां से 300 मीटर दूर मिला सिर, 6 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस

कुरुक्षेत्र. छह दिन पहले ड्रेन रोड पर जहां रवि का धड़ मिला था, वहां से 300 मीटर की दूरी पर ही झाड़ियों में गली-सड़ी खोपड़ी चेहरा रविवार को मिला। खास बात है कि छह दिन में पुलिस कई बार डॉग स्क्वॉयड लेकर यहां पहुंची थी। पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है कि यह सिर रवि का ही है। जांच के लिए इसे खानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। वहीं धड़ का पोस्टमार्टम हुआ था।


- एसएचओ प्रतीक कुमार ने बताया कि खोपड़ी चेहरा गला हुआ है। देखने पर ऐसा लगता है जैसे किसी जंगली जानवर ने इसे नोच खाया हो।

- एसएचओ के मुताबिक पुलिस घटना के दिन से ही कटे हुए सिर की तलाश कर रही थी। रविवार शाम को पुलिस को झाड़ियों के पास से कुछ बदबू आई। अभी रवि के हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

- पुलिस ने शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया था लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। - बता दें कि 12 दिसंबर की सुबह ड्रेन रोड पर फौजी प्लाट के रवि का सिर कटा शव मिला था। बाजू पर लिखे नामों से शव की शिनाख्त की थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×