Hindi News »Haryana »Ambala» Police Found Head For Ravi Murder Case

जहां से धड़ मिला था वहां से 300 मीटर दूर मिला सिर, 6 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस

छह दिन पहले ड्रेन रोड पर जहां रवि का धड़ मिला था, वहां से 300 मीटर की दूरी पर ही झाड़ियों में गली-सड़ी खोपड़ी चेहरा मिला

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:50 AM IST

जहां से धड़ मिला था वहां से 300 मीटर दूर मिला सिर, 6 दिन से ढूंढ रही थी पुलिस

कुरुक्षेत्र. छह दिन पहले ड्रेन रोड पर जहां रवि का धड़ मिला था, वहां से 300 मीटर की दूरी पर ही झाड़ियों में गली-सड़ी खोपड़ी चेहरा रविवार को मिला। खास बात है कि छह दिन में पुलिस कई बार डॉग स्क्वॉयड लेकर यहां पहुंची थी। पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है कि यह सिर रवि का ही है। जांच के लिए इसे खानपुर मेडिकल कॉलेज भेजा जाएगा। वहीं धड़ का पोस्टमार्टम हुआ था।


- एसएचओ प्रतीक कुमार ने बताया कि खोपड़ी चेहरा गला हुआ है। देखने पर ऐसा लगता है जैसे किसी जंगली जानवर ने इसे नोच खाया हो।

- एसएचओ के मुताबिक पुलिस घटना के दिन से ही कटे हुए सिर की तलाश कर रही थी। रविवार शाम को पुलिस को झाड़ियों के पास से कुछ बदबू आई। अभी रवि के हत्यारों का पता नहीं चल पाया है।

- पुलिस ने शक के आधार पर कुछ युवकों को हिरासत में लिया था लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। - बता दें कि 12 दिसंबर की सुबह ड्रेन रोड पर फौजी प्लाट के रवि का सिर कटा शव मिला था। बाजू पर लिखे नामों से शव की शिनाख्त की थी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 6 din se thi police koe is sir ki tlaash, jhaadeiyon se mili aisi haalt mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×