Hindi News »Haryana »Ambala» Police Solve Happy Khan Murder Case

मामा- भांजे ने हेरोइन का ओवरडोज देकर किया युवक का मर्डर, हजार रुपए को लेकर था झगड़ा

गांव तलाकौर का रहने वाला हैप्पी खान उर्फ गोली की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 05:41 AM IST

मामा- भांजे ने हेरोइन का ओवरडोज देकर किया युवक का मर्डर, हजार रुपए को लेकर था झगड़ा

कुरुक्षेत्र. गांव तलाकौर का रहने वाला हैप्पी खान उर्फ गोली की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। गांधी नगर में लूट की वारदात को अंजाम देते हुए पकड़े गए गांव खेड़ी लक्खा सिंह निवासी लाभ सिंह और उसके भतीजे खेड़की निवासी नरवैर सिंह ने हत्या करने की बात कबूल की है। हत्या में उनके साथ गांव मीरपुर निवासी रविंद्र उर्फ रवि भी शामिल था। पुलिस को उसकी तलाश है।

- रादौर पुलिस ने आरोपी लाभ सिंह और नरवैल सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो बताया कि उन्होंने हैप्पी को जबरदस्ती हेरोइन का इंजेक्शन लगाया था।

- उन्हें पता था कि इस इंजेक्शन की हैवी डोज से व्यक्ति की मौत हो जाती है। लाभ सिंह के गांव में उन्होंने उसे जबरदस्ती इंजेक्शन लगाया था।

- जब वहां पर उसकी मौत हो गई तो उसके शव को गांव काबलपुर के पास जंगल में फेंक दिया था। इसके बाद यमुनानगर आ गए थे।

तीसरा आरोपी गांव चला गया, दोनों पकड़े गए थे लूट करते हुए

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि हत्या के बाद वे तीनों यमुनानगर आ गए थे। उन्होंने पंचायत भवन के पास एक मिठाई की दुकान में खाना खाया।

इसके बाद यहां से गांव मीरपुर निवासी रविंद्र उर्फ रवि उन्हें बैंक कॉलोनी में एक रिश्तेदार के यहां पर छोड़ गया।

रिश्तेदार के घर रात को रहने की जगह न होने से वे गांव में वापस जाने के लिए पैदल बाइपास के लिए चले थे। इसी दौरान फ्रेंडस कॉलोनी में कार चालक के साथ उनकी मारपीट हो गई थी। इसी दौरान वहां पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।

एक हजार लेने थे, कहासुनी होने पर की हत्या
- पुलिस के अनुसार आरोपी लाभ सिंह को मृतक हैप्पी से एक हजार रुपए लेने थे। कई बार कहने पर भी हैप्पी ने उसके पैसे नहीं लौटाए थे। 10 फरवरी को लाभ सिंह ने हैप्पी को अपने गांव बुलाया था। वहां पर हैप्पी और लाभ सिंह की बहस हो गई।

- इसी दौरान उन्होंने हैप्पी की हत्या की प्लानिंग बनाई। हेरोइन नाम के नशीले इंजेक्शन को चम्मच पर गर्म किया और इंजेक्शन भरकर जबरदस्ती हैप्पी को लगा दिया।

- यह इंजेक्शन फरार आरोपी रविंद्र उर्फ रवि लेकर आया था। पुलिस ने तलाकौर निवासी हैप्पी खान मर्डर केस में लाभ सिंह और नरवैल को गिरफ्तार किया था। दोनों ने पूछताछ में बताया कि किस तरह से उन्होंने इंजेक्शन लगाकर उसकी हत्या की थी।

- पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में तीसरे आरोपी रविंद्र की तलाश की जा रही है। आरोपी लाभ सिंह आरोपी रविंद्र और नरवैल का मामा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×