--Advertisement--

शादीशुदा प्रेमी ने बताया गर्लफ्रेंड के मर्डर का सच, कहा- अा रही थी ऐसी मुश्किल

बिंदू हत्याकांड को पुलिस ने सॉल्व कर दिया है। इस केस में पुलिस ने बिंदू के प्रेमी पोपीन को अरेस्ट किया है।

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 12:38 AM IST
हरियाणा के यमुनानगर का मामला- पुलिस ने बिदू के मर्डर के आरोप में उसके प्रेमी पोपीन को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। हरियाणा के यमुनानगर का मामला- पुलिस ने बिदू के मर्डर के आरोप में उसके प्रेमी पोपीन को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यमुनानगर. बिंदू हत्याकांड को पुलिस ने सॉल्व कर दिया है। इस केस में पुलिस ने बिंदू के प्रेमी पोपीन को अरेस्ट किया है। वह अपनी पत्नी से मिलने आया हुआ था। जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी मजदूरी करता था। आठ से दस हजार रुपए में दो परिवार चलाना मुश्किल हो रहा था। उसने बिंदू को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई। इसलिए उसने बिंदू की हत्या की। पुलिस ने आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया।

खुद को अनमैरिड बता गर्लफ्रेंड को दिलाया कमरा
- एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि आरोपी पोपीन ने पूछताछ में बताया कि बिंदू दुकान चलाती थी। वहां पर उसका आना-जाना था।

- दोनों की दोस्ती हो गई। उसने बिंदू को बताया था कि वह अनमैरिड है। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे।

- पुलिस के अनुसार, करीब चार महीने पहले पोपीन ने बिंदू और उसके बच्चों को एक मकान में कमरा किराए पर दिलाया। वहां पर उसने मकान मालिक को बताया था कि वे पति-पत्नी हैं।

बिंदू को घुमाने ले गया यमुना किनारे, दिया धक्का
- पुलिस के अनुसार, पोपीन की आमदनी कम थी। कम आमदनी में दो परिवार चलाने मुश्किल हो रहे थे। क्योंकि उसेे अपनी पत्नी का भी खर्च चलाना पड़ता था और बिंदू के परिवार का भी।

- बिंदू अक्सर उससे खर्च मांगती थी। कई बार इसको लेकर बिंदू और पोपीन के बीच झगड़ा हुआ था।

- सात दिसंबर को उसने 600 रुपए का घर का सामान बिंदू को दिलाया और अपनी पत्नी के पास आ रहा था। रास्ते में उसके दिमाग में आया कि बिंदू को रास्ते से हटाया जाए।

- वह वापस गया और बिंदू को घूमने के बहाने नहर किनारे ले आया। साथ में उसकी पांच साल की बेटी भी आ गई।

- इसी दौरान उसने बिंदू के साथ मारपीट शुरू कर दी और नहर में धक्का दे दिया था।

- यह देखकर बिंदू की पांच साल की बेटी वहां से भागकर घर आई और पूरी घटना के बारे में बताया।

- बता दें बिंदू का शव नहर से आठ दिन बाद 15 दिसंबर को मिला था, तब पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया था।

पोपीन ने बिदू से कहा था कि वो अनमैरिड है। पोपीन ने बिदू से कहा था कि वो अनमैरिड है।
बिंदू अपने पति और बेटे को छोड़कर पोपीन के साथ लिव-इन में रह रही थी। बिंदू अपने पति और बेटे को छोड़कर पोपीन के साथ लिव-इन में रह रही थी।
बिंदू की पांच साल की बेटी मारपीट और नहर से धक्का देने के दौरान मौका पाकर वहां से भाग गई थी और उसी ने मामले की जानकारी अपने मामा को दी थी। बिंदू की पांच साल की बेटी मारपीट और नहर से धक्का देने के दौरान मौका पाकर वहां से भाग गई थी और उसी ने मामले की जानकारी अपने मामा को दी थी।
नहर से लाश बरामद करते पुलिसकर्मी। नहर से लाश बरामद करते पुलिसकर्मी।
X
हरियाणा के यमुनानगर का मामला- पुलिस ने बिदू के मर्डर के आरोप में उसके प्रेमी पोपीन को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।हरियाणा के यमुनानगर का मामला- पुलिस ने बिदू के मर्डर के आरोप में उसके प्रेमी पोपीन को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
पोपीन ने बिदू से कहा था कि वो अनमैरिड है।पोपीन ने बिदू से कहा था कि वो अनमैरिड है।
बिंदू अपने पति और बेटे को छोड़कर पोपीन के साथ लिव-इन में रह रही थी।बिंदू अपने पति और बेटे को छोड़कर पोपीन के साथ लिव-इन में रह रही थी।
बिंदू की पांच साल की बेटी मारपीट और नहर से धक्का देने के दौरान मौका पाकर वहां से भाग गई थी और उसी ने मामले की जानकारी अपने मामा को दी थी।बिंदू की पांच साल की बेटी मारपीट और नहर से धक्का देने के दौरान मौका पाकर वहां से भाग गई थी और उसी ने मामले की जानकारी अपने मामा को दी थी।
नहर से लाश बरामद करते पुलिसकर्मी।नहर से लाश बरामद करते पुलिसकर्मी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..