Hindi News »Haryana »Ambala» SIT Submits Chalan Report Against 15 Accused In Panchkula Court

एसआईटी ने पंचकूला कोर्ट में पेश किया 15 आरोपियों का चालान

25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में एसआईटी ने एक मामले में कुल 44 अहम डेराप्रेमियों को आरोपी बनाया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 04:34 AM IST

अंबाला।25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोप में एसआईटी ने एक मामले में कुल 44 अहम डेराप्रेमियों को आरोपी बनाया है। अभी तक एसआईटी 15 लोगों को गिरफ्तार करके पंचकूला कोर्ट में चार्जशीट फाइल कर चुकी है। इन्हें सात दिसंबर को चार्जशीट की कापी सौंपी जाएगी।


खास बात यह है कि इस केस से जुड़े तकरीबन आरोपी अम्बाला सेंट्रल जेल में बंद हैं और सात दिसंबर को चालान की कापी लेने के लिए सभी कोर्ट में पेश होंगे। सिरसा डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत सिंह राम रहीम के खास राजदारों पर 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा भड़काने का आरोप है। उस दिन डेरामुखी को हरियाणा की स्पेशल सीबीआई कोर्ट पंचकूला ने साध्वियों के यौन शोषण मामले में दोषी ठहराया था। साथ ही उन्हें हिरासत में ले लिया था। इस पर उग्र डेराप्रेमियों ने हरियाणा, पंजाब व दिल्ली सहित अन्य राज्यों में तोड़फोड़ व आगजनी की घटनाएं की थी। तब डेराप्रेमियों पर सभी इलाका पुलिस ने केस दर्ज किए थे।


डेरामुखी के खास राजदारों से जुड़ा एक मुख्य केस पंचकूला एसआईटी देख रही है। जिसमें एसआईटी ने कुल 44 डेराप्रेमियों का आरोपी बनाया है। इसमें हनीप्रीत, सुखजीत कौर, सिंदरपाल अरोड़ा, चमकोर, दिलावर सिंह, राकेश सहित 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। यह सभी इस समय अम्बाला सेंट्रल जेल में कैद हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×