Hindi News »Haryana »Ambala» Speaker In Question

साइकोकिलर आरोपी ने पूछताछ में बोला : मैं तो छुट्टी आया था, अब मुझे ड्यूटी जाना है

जब पुलिस ने छह हत्याओं के बारे में पूछा तो चुप्पी साध गया।

bhaskar news | Last Modified - Jan 10, 2018, 07:46 AM IST

साइकोकिलर आरोपी ने पूछताछ में बोला : मैं तो छुट्टी आया था, अब मुझे ड्यूटी जाना है

पलवल.मैं कृषि विभाग में अधिकारी हूं और वहां से छुट्टी आया था, मुझे पता नहीं कैसे चोट लग गई। अस्पताल से दवाई लेकर आया हूं। अब छुट्टी भी खत्म हो गई, मुझे ड्यूटी जाना है। पुलिस पूछताछ में ये बातें आरोपी नरेश धनखड़ ने पुलिस से कही। जब पुलिस ने छह हत्याओं के बारे में पूछा तो चुप्पी साध गया।

दो जनवरी की रात को एक महिला सहित छह लोगों की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपी नरेश धनखड़ को पुलिस ने मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी नरेश धनखड़ का पहले दोपहर में जिला नागरिक अस्पताल में मेडिकल कराया। उसके बाद शाम करीब साढ़े चार बजे अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायधीश मोना सिंह की अदालत में पेश किया। अदालत ने नरेश को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब पुलिस नरेश को 11 जनवरी को अदालत में पेश करेगी। सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पुलिस को नरेश से पढ़ाई और डिग्री लेने के अलावा कब फौज में नौकरी ज्वाइन की यह सही बताया। ये भी सही बताया कि कब वीआरएस के बाद कृषि विभाग में नौकरी की थी। पुलिस को उसने अपने ससुर, पत्नी बेटे का नाम बताया और अपनी ससुराल का पता सुखराम अस्पताल वाली गली में ठीक बताया। जब पुलिस ने उससे पूछा की दो जनवरी को लोहे की रॉड कहां से लेकर आया था और पलवल अस्पताल में क्या करने गया था? तो आरोपी ने बात घुमा दी।

इधर सीसीटीवी फुटेज में नरेश जिस युवक के पीछे भागता हुआ दिखाई दे रहा है, पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी। इस दौरान सीसीटीवी में एक महिला एक अन्य व्यक्ति भी दिखाई दे रहे हैं। आरोपी ने उनसे कुछ नहीं कहा और उस युवक के पीछे ही दौड़ता हुआ अस्पताल से बाहर निकल गया।

आरोपी को कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस टीम ने पुलिस लाइन स्थित सीआईए थाने में करीब 8 घंटे की लंबी पूछताछ की। इसके बाद आरोपी को अदालत में पेश किया गया। नरेश ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जमकर छकाया। पुलिस के सवालों का ठीक से जबाव नहीं दे पाया।शहर थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया कि बुधवार को आरोपी नरेश के परिजनों को उसके साथ बिठाकर पूछताछ की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saaikokilr aaropi ne puchhtaachh mein bolaa : main to chhutti aayaa thaa, ab mujhe dyuti jaanaa hai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×