Hindi News »Haryana »Ambala» Three People Have Taken Loan Of 25 Lakhs From Fake Documents

सिंडीकेट बैंक में फर्जी दस्तावेजों से तीन लोगों ने कराया 25 लाख का लोन, किस्त न दी तो खुलासा

सिंडिकेट बैंक की बकाना ब्रांच में जमीनी ऋण की एवज में करीब 25 लाख रुपए का फ्रॉड हो गया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 01, 2018, 07:06 AM IST

सिंडीकेट बैंक में फर्जी दस्तावेजों से तीन लोगों ने कराया 25 लाख का लोन, किस्त न दी तो खुलासा
रादौर (यमुनानगर).सिंडिकेट बैंक की बकाना ब्रांच में जमीनी ऋण की एवज में करीब 25 लाख रुपए का फ्रॉड हो गया। खुलासा ऋण की अदायगी न होने पर हुआ। इस साजिश में एक वकील का भी नाम आ रहा है। पुलिस ने ब्रांच मैनेजर की शिकायत पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है।
ब्रांच मैनेजर गौरव अवस्थी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि दौलतपुर के जसमेर कुमार ने एक वकील के साथ मिलकर भूमि के फर्जी दस्तावेज तैयार कर उनके बैंक से 8.23 लाख रुपए का लोन लिया था। जसमेर सिंह ने इसके बाद लोन नहीं चुकाया। जांच करने पर पता चला कि जसमेर ने लोन के लिए फर्जी तरीके से दस्तावेज तैयार कराए थे। इसी तरह दौलतपुर के सतपाल ने एक फर्जी दस्तावेजों के जरिए ब्रांच से 8. 23 लाख रुपए का ऋण लिया था। सतपाल ने भी लोन की अदायगी नहीं की। इसी गांव के नवीन कुमार व मनजीत सिंह सिंडीकेट बैंक की ब्रांच से 8.50 लाख रुपए का लोन लिया था। इस साजिश में भी एक वकील शामिल था। पुलिस ने धोखाधड़ी के तीन मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उस वकील की भी तलाश चल रही है जिसके जरिए धोखाधड़ी का यह खेल हुआ।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sindiket bank mein frji Dastaavejon se teen logon ne karaayaa 25 laakh ka loan, kist n di to khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×