Hindi News »Haryana »Ambala» Two Man Commit Suiscide

दो युवकों ने किया सुसाइड, दोनों ने घर में फंदे पर लटकर दी जान

दो युवकों ने सुसाइड कर लिया। दोनों के शव अपने-अपने घर में लटके मिले।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 26, 2018, 06:55 AM IST

दो युवकों ने किया सुसाइड, दोनों ने घर में फंदे पर लटकर दी जान

यमुनानगर | दो युवकों ने सुसाइड कर लिया। दोनों के शव अपने-अपने घर में लटके मिले। दोनों को परिजन अस्पताल में लेकर पहुंचे, यहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार सोनू बुड़िया चौक पर पकौड़े की रेहड़ी लगाता था। पिता की मौत के बाद सोनू पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी। पिछले चार-पांच दिन से सोनू रेहड़ी भी नहीं लगा रहा था। वह कुछ परेशान रहता था।

वीरवार सुबह सोनू ने घर में छत के पंखे में रस्सी बांध कर फंदा लगा लिया। मृतक से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उधर, होंडेवाला फार्म निवासी मनीष ने भी सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार वह काफी दिन से परेशान था। उसने नौकरी भी छोड़ दी थी। उसने भी फंदे पर लटकर जान दे दी। प्रभारी राकेश मटौरिया का कहना है कि दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। किसी के भी परिवार ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: do yuvakon ne kiyaa suicide, donon ne ghr mein fnde par ltkar di jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×