--Advertisement--

एक्सीडेंट के बाद बेटा बोला- 10 साल पहले पिता को खोया और अब खो दिया मां को

राेहतक रैली में जा रही बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार महिला-वृद्ध की मौत

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 07:47 AM IST
टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक। टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।

झज्जर. कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर की मंथन सभा में राेहतक जा रही बुलेरो गाड़ी की टक्कर से कैंटीन से सामान लेकर लौट रहे मोपेड सवार महिला व बुजुर्ग की मौत हो गई। इनमें पहलेे ही अपने पिता को खो चुके जौंण्धी गांव के तीन बच्चों ने अपनी मां को खोया तो एक अन्य हादसे में नीमली गांव निवासी पिता ने पुलिस की भर्ती की तैयारी में लगे अपने पुत्र को खो दिया। वहीं बेरी में हुए सड़क हादसे में मृतक शख्स की पहचान नहीं हो सकी है।


क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए तीन सड़क हादसों में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा सोमवार सुबह साढ़े बारह बजे तब हुआ जब फर्रुखनगर निवासी व बिजली बोर्ड से सेवानिवृत्त बाबूलाल पुत्र गोकुलचंद जौंण्धी गांव निवासी अपनी परिचित महिला 47 साल की बिमला पत्नी जयपाल को मोपेड बाइक पर बैठाकर सीएसडी कैंटीन की ओर जा रहा था। वे सांपला चौक पर पहुंचे थे कि रोहतक की ओर जा रहे कांग्रेस वर्करों के वाहनों के काफिले में शामिल एक बूलेरो जीप ने तेजी व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए मोपेड को टक्कर मार दी।

टक्कर से बाइक 50 फीट दूर गड्‌ढे में गिरी
हादसा इतना तेज रहा कि मोपेड पर बैठे दोनों लोग मोपेड समेत ही 50 फीट हवा में उछले और बाईपास के पास गहरे गड्ढे में गिर गए। इससे दोनों की मौत हो गई। बताया गया कि बूलेरो जीप में कांग्रेस वर्कर बैठे हुए थे। ये सभी पुन्हाना के सिंगारिया गांव से रोहतक में डाॅ. अशोक तंवर की रैली के लिए आ रहे थे।

10 साल पहले पिता को खोया अब मां ने साथ छोड़ा
बिजली बोर्ड में कार्यरत जयपाल की दस साल पहले उस समय मौत हुई जब वो ड्यूटी के लिए जा रहा था और रास्ते में उसकी बाइक के सामने नील गाय आ गई थी। इसके बाद जयपाल की विधवा विमला ने अपने बच्चों को पाला पोसा। विमला का छोटा बेटा अमित दो साल से नेवी में सेवाएं दे रहा हैं। अब इस परिवार के दो भाईयों और एक बहन के सिर से अपनी मां विमला का साया भी छिन गया।

िरधाना बाई पास पर मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर के बाद मौके पर पुलिसकर्मी गाड़ी को देखते हुए िरधाना बाई पास पर मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर के बाद मौके पर पुलिसकर्मी गाड़ी को देखते हुए
मृतक िवमला मृतक िवमला
मृतक बाबूलाल। मृतक बाबूलाल।
टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक। टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।
X
टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।
िरधाना बाई पास पर मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर के बाद मौके पर पुलिसकर्मी गाड़ी को देखते हुएिरधाना बाई पास पर मोटरसाइकिल व बोलेरो की टक्कर के बाद मौके पर पुलिसकर्मी गाड़ी को देखते हुए
मृतक िवमलामृतक िवमला
मृतक बाबूलाल।मृतक बाबूलाल।
टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।टक्कर के बाद गड्ढे में पड़ी बाइक।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..