Hindi News »Haryana News »Ambala» Woman Absconding With Lover After Marrige

गहने और कैश लेकर लापता हुई महिला, प्रेमी ने घर फोन कर कहा- कर ली शादी

Bhaskar news | Last Modified - Feb 03, 2018, 06:33 AM IST

23 साल की नवविवाहिता की शादी 12 जनवरी को पंजाब में हुई थी। 17 दिन बाद 29 जनवरी को दूसरी बार ससुराल जाना था।
गहने और कैश लेकर लापता हुई महिला, प्रेमी ने घर फोन कर कहा- कर ली शादी

कैथल.23 साल की नवविवाहिता की शादी 12 जनवरी को पंजाब में हुई थी। 17 दिन बाद 29 जनवरी को दूसरी बार ससुराल जाना था, लेकिन उसी दिन सुबह वह घी लेने की बात कहकर निकली और वापस नहीं लौटी। घर से एक लाख रुपए के गहने और 40 हजार रुपए गायब हैं।
विवाहिता के पिता ने शहर के ही एक युवक पर अपहरण का केस दर्ज कराया है। आरोपी ने घटना के तीसरे दिन विवाहिता के परिजनों को फोन कर कहा कि उन्होंने शादी कर ली है, इसलिए ढूंढने का प्रयास न करें।


शहर की एक कॉलोनी के व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे ढूंढने लगे तो पता चला कि सिरटा रोड कैथल का रहने वाला कुलदीप भी लापता है। परिजनों ने संदेह जताया कि कुलदीप ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया है। कुलदीप शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। कुलदीप मेहनत मजदूरी करता है।

लापता विवाहिता के पिता का आरोप है कि 31 जनवरी देर रात आरोपी ने उनके पास फोन करके कहा कि उसने युवती के साथ शादी कर ली है, इसलिए ढूंढने का प्रयास न करें। बाद में विवाहिता के परिजनों ने आरोपी के परिवार को पंचायत में समय भी दिया था कि वे 1 फरवरी तक कुलदीप व उनकी बेटी को वापस बुला दें, लेकिन वे आरोपी को बुलाने में असमर्थ रहे तो पुलिस में केस दर्ज कराया।


जांच अधिकारी एएसआई मनोज ने कहा कि विवाहिता के पिता की शिकायत पर कुलदीप के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। आरोपी शादीशुदा है और मेहनत मजदूरी करता है। मामले की जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gahne aur kaish lekar laapata huee mahila, premi ne ghr fon kar khaa- kar li shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×