--Advertisement--

गहने और कैश लेकर लापता हुई महिला, प्रेमी ने घर फोन कर कहा- कर ली शादी

23 साल की नवविवाहिता की शादी 12 जनवरी को पंजाब में हुई थी। 17 दिन बाद 29 जनवरी को दूसरी बार ससुराल जाना था।

Dainik Bhaskar

Feb 03, 2018, 06:33 AM IST
woman absconding with lover after marrige

कैथल. 23 साल की नवविवाहिता की शादी 12 जनवरी को पंजाब में हुई थी। 17 दिन बाद 29 जनवरी को दूसरी बार ससुराल जाना था, लेकिन उसी दिन सुबह वह घी लेने की बात कहकर निकली और वापस नहीं लौटी। घर से एक लाख रुपए के गहने और 40 हजार रुपए गायब हैं।
विवाहिता के पिता ने शहर के ही एक युवक पर अपहरण का केस दर्ज कराया है। आरोपी ने घटना के तीसरे दिन विवाहिता के परिजनों को फोन कर कहा कि उन्होंने शादी कर ली है, इसलिए ढूंढने का प्रयास न करें।


शहर की एक कॉलोनी के व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे ढूंढने लगे तो पता चला कि सिरटा रोड कैथल का रहने वाला कुलदीप भी लापता है। परिजनों ने संदेह जताया कि कुलदीप ने ही उसकी बेटी का अपहरण किया है। कुलदीप शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है। कुलदीप मेहनत मजदूरी करता है।

लापता विवाहिता के पिता का आरोप है कि 31 जनवरी देर रात आरोपी ने उनके पास फोन करके कहा कि उसने युवती के साथ शादी कर ली है, इसलिए ढूंढने का प्रयास न करें। बाद में विवाहिता के परिजनों ने आरोपी के परिवार को पंचायत में समय भी दिया था कि वे 1 फरवरी तक कुलदीप व उनकी बेटी को वापस बुला दें, लेकिन वे आरोपी को बुलाने में असमर्थ रहे तो पुलिस में केस दर्ज कराया।


जांच अधिकारी एएसआई मनोज ने कहा कि विवाहिता के पिता की शिकायत पर कुलदीप के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। आरोपी शादीशुदा है और मेहनत मजदूरी करता है। मामले की जांच की जा रही है।

X
woman absconding with lover after marrige
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..