Hindi News »Haryana »Ambala» Youth Came To Fight With Sticks In Polytechnic College

झगड़ा करने डंडे लेकर आए थे मुंह पर रूमाल ढांके युवक, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

पॉलीटेक्निक में गुरुवार को कुछ युवक मुंह पर रूमाल ढांपे अंदर की तरफ झांकते मिले।

Bhaskar news | Last Modified - Jan 26, 2018, 06:34 AM IST

  • झगड़ा करने डंडे लेकर आए थे मुंह पर रूमाल ढांके युवक, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ
    +1और स्लाइड देखें

    अम्बाला. पॉलीटेक्निक में गुरुवार को कुछ युवक मुंह पर रूमाल ढांपे अंदर की तरफ झांकते मिले। चूंकि मामला संदिग्ध लग रहा था, इसलिए वीटी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवकों की धरपकड़ में पुलिस दौड़ी तो कुछ समय के लिए जाम लग गया। पुलिस ने लाठी-डंडों सहित तीन युवकों को हिरासत में लिया। मगर बाद में कुछ नहीं मिला तो उन्हें छोड़ दिया। वारदात होने के डर से मौके से किसी ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ युवक डंडों के खड़े हैं। मामला की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और थाना ले जाकर उनसे पूछताछ की गई।

    पद्मावत को लेकर पुलिस थी अलर्ट
    वीटी से मिली सूचना पर सिटी और बलदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची। मगर पुलिस को देखते ही कुछ युवकों ने भागना शुरू कर दिया। इसी बीच शक हुआ तो पुलिस ने मुस्तैदी दिखाकर तीन युवकों को हिरासत में लिया। साथ ही वहां मौजूद लाठी व डंडों को भी बरामद किया। मामला सिटी थाना क्षेत्र का था, इसलिए युवकों व सामान को मौजूदा पुलिस के हवाले कर दिया।

    युवकों की मोटरसाइकिल ले जाती पुलिस...
    पुलिस ने जब पूछताछ की तो ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे किसी अनहोनी की तरफ इशारा होता हो। यही कारण था कि पुलिस ने युवकों को छोड़ दिया। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जो पुलिस की मुस्तैदी के कारण टल गई।


    पुलिस का तर्क ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे अनहोनी का खतरा हो
    कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे किसी अनहोनी की तरफ इशारा होता हो। इसलिए युवकों से बातचीत के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। अजीत कुमार, इंचार्ज, सिटी थाना अम्बाला।

  • झगड़ा करने डंडे लेकर आए थे मुंह पर रूमाल ढांके युवक, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Youth Came To Fight With Sticks In Polytechnic College
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×