--Advertisement--

झगड़ा करने डंडे लेकर आए थे मुंह पर रूमाल ढांके युवक, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

पॉलीटेक्निक में गुरुवार को कुछ युवक मुंह पर रूमाल ढांपे अंदर की तरफ झांकते मिले।

Danik Bhaskar | Jan 26, 2018, 06:34 AM IST

अम्बाला. पॉलीटेक्निक में गुरुवार को कुछ युवक मुंह पर रूमाल ढांपे अंदर की तरफ झांकते मिले। चूंकि मामला संदिग्ध लग रहा था, इसलिए वीटी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवकों की धरपकड़ में पुलिस दौड़ी तो कुछ समय के लिए जाम लग गया। पुलिस ने लाठी-डंडों सहित तीन युवकों को हिरासत में लिया। मगर बाद में कुछ नहीं मिला तो उन्हें छोड़ दिया। वारदात होने के डर से मौके से किसी ने पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ युवक डंडों के खड़े हैं। मामला की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और थाना ले जाकर उनसे पूछताछ की गई।

पद्मावत को लेकर पुलिस थी अलर्ट
वीटी से मिली सूचना पर सिटी और बलदेव नगर पुलिस मौके पर पहुंची। मगर पुलिस को देखते ही कुछ युवकों ने भागना शुरू कर दिया। इसी बीच शक हुआ तो पुलिस ने मुस्तैदी दिखाकर तीन युवकों को हिरासत में लिया। साथ ही वहां मौजूद लाठी व डंडों को भी बरामद किया। मामला सिटी थाना क्षेत्र का था, इसलिए युवकों व सामान को मौजूदा पुलिस के हवाले कर दिया।

युवकों की मोटरसाइकिल ले जाती पुलिस...
पुलिस ने जब पूछताछ की तो ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे किसी अनहोनी की तरफ इशारा होता हो। यही कारण था कि पुलिस ने युवकों को छोड़ दिया। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, जो पुलिस की मुस्तैदी के कारण टल गई।


पुलिस का तर्क ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे अनहोनी का खतरा हो
कंट्रोल रूम से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे किसी अनहोनी की तरफ इशारा होता हो। इसलिए युवकों से बातचीत के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। अजीत कुमार, इंचार्ज, सिटी थाना अम्बाला।