• Home
  • Haryana
  • Ambala
  • बाड़ा गांव में हर गली में सीसीटीवी कैमरे लगे, मंत्री ने किया उद् घाटन
--Advertisement--

बाड़ा गांव में हर गली में सीसीटीवी कैमरे लगे, मंत्री ने किया उद् घाटन

अम्बाला| स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गांव बाड़ा में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लघु सिंचाई प्राधिकरण के...

Danik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
अम्बाला| स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गांव बाड़ा में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। लघु सिंचाई प्राधिकरण के सहयोग से गांव में फव्वारा सिंचाई सुविधा उपलब्ध होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के पढ़ी-लिखी पंचायतों के निर्णय के परिणामस्वरूप गांवों का तेजी से विकास हो रहा है। गांव बाड़ा में शिक्षित सरपंच विकास बहगल की सोच से जहां तीन वर्षों में गांव की अधिकतर समस्याओं का समाधान हुआ है वहीं यह गांव प्रदेश का पहला ऐसा गांव बनने में सफल हुआ है, जिसमें गांव की सभी गलियों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि 70 वर्ष तक पूर्व की सरकारों ने लोगों को झूठे वादे देने और आपस में लड़ाई-झगड़े करवाने की राजनीति की है। विकास की ओर ध्यान नहीं दिया।

स्वास्थ्य मंत्री ने सिंचाई विभाग द्वारा पुन: बनाई गई माइनर, सहकारी समिति भवन, ग्राम सचिवालय, पशु औषधालय, शहीद भगत सिंह मैमोरियल बस स्टॉप, पंचायती रास्तों में मिट्टी डालने का कार्य, श्मशान भूमि के सुधारीकरण, विद्यालय के सौंदर्यीकरण, खेल मैदान सहित अन्य परियोजनाओं का उद्घाटन किया। अम्बाला ब्लॉक वन के राजकीय माध्यमिक विद्यालय बाड़ा में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शनिवार को सक्षम हरियाणा कार्यक्रम को गति देने के लिए स्कूल में पहुंचे। उन्होंने वार्षिक परीक्षाओं में अव्वल रहे विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

Click to listen..