Hindi News »Haryana »Ambala» एनएचएआई की रिपोर्ट के खिलाफ सीएम विंडो के बाद पीएमओ को भेजी शिकायत

एनएचएआई की रिपोर्ट के खिलाफ सीएम विंडो के बाद पीएमओ को भेजी शिकायत

अम्बाला | महेशनगर में बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग न-444 ए पर एनएचएआई द्वारा अतिक्रमण हटाने के नाम पर भेदभावपूर्ण...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

एनएचएआई की रिपोर्ट के खिलाफ सीएम विंडो के बाद पीएमओ को भेजी शिकायत
अम्बाला | महेशनगर में बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग न-444 ए पर एनएचएआई द्वारा अतिक्रमण हटाने के नाम पर भेदभावपूर्ण कार्रवाई को लेकर स्थानीय दुकानदारों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है। सीएम विंडो पर दी शिकायत पर कोई समाधान न निकलता देख, उल्टा झूठी रिपोर्ट फाइल करने को लेकर दुकानदार लामबंद हो गए हैं। इस संबंध में एक जनहित याचिका हाईकोर्ट में भी लगाई है।

पीएम को भेजे पत्र में महेशनगर दुकानदार अमित वशिष्ठ, हरमीत सिंह, गुरमेल सिंह, जगदीप बराड़ व निखिल अग्रवाल आदि ने बताया कि हम जगाधरी रोड महेश नगर जो कि राष्ट्रीय राजमार्ग न-444 ए के अधीन आता है, वहां अपने स्वामित्व वाली दुकानों पर अपना व्यवसाय करते हैं। प्रशासन हमारे आगे से गुजर रहे राजमार्ग को 6 मार्गी बनाने हेतु कार्य कर रहा है। इसमें निजी स्वामित्व वाले दुकानदारों को अतिक्रमण के नाम पर एक रसूखदार व्यक्ति के व्यावसायिक भवन को बचाने के लिए भेदभावपूर्ण कार्रवाई की जा रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग के प्रोजेक्ट डायरेक्टर एवं प्रबंधक वीके शर्मा एवं निर्मल कुमार झूठी रिपोर्टों के आधार पर एक व्यक्ति विशेष को फायदा पहुंचाने के लिए कई लोगों की जीविका और 6 मार्गी सड़क परियोजना से खिलवाड़ कर रहे हैं। यह अधिकारी उच्च न्यायालय में भी गलत स्टेटस रिपोर्ट दाखिल कर न्यायालय को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। गौरतलब है कि रसूखदार व्यक्ति साधन संपन्न धनाढ्य डॉक्टर है। जिसका भवन राजमार्ग पर दोनों तरफ से अलग तरीके आगे को बड़ा हुआ साफ नजर आता है और वह काफी चल-अचल संपत्ति का मालिक भी है। वह उच्चाधिकारियों से मिलीभगत कर सड़क को जगह देने के लिए हमारी बची हुई जगह को भी तुड़वाने का प्रयास कर रहा है। भेदभावपूर्ण कार्रवाई के संदर्भ में साक्ष्य रूप में कुछ तस्वीरें और दस्तावेज भी संलग्न किए गए हैं।

महेश नगर से गुजरती सड़क बनेगी राष्ट्रीय राजमार्ग नं-444, यहां से हटाया गया अतिक्रमण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×