• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • डिप्टी मेयर के वार्ड 19 में नालियां ब्लॉक, शिकायत पर कार्रवाई नहीं
--Advertisement--

डिप्टी मेयर के वार्ड 19 में नालियां ब्लॉक, शिकायत पर कार्रवाई नहीं

Ambala News - नगर निगम के डिप्टी मेयर सुधीर जायसवाल के वार्ड नंबर 19 में गंदगी से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों का कहना...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
डिप्टी मेयर के वार्ड 19 में नालियां ब्लॉक, शिकायत पर कार्रवाई नहीं
नगर निगम के डिप्टी मेयर सुधीर जायसवाल के वार्ड नंबर 19 में गंदगी से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। लोगों का कहना है कि टिंबर मार्केट स्थित कंसल स्वीट्स के पास नाले और नालियों ब्लॉक हो गई हैं। इनसे गंदगी निकालने के लिए सफाई कर्मचारियों द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही जबकि समस्या बारे कई बार डिप्टी मेयर सहित निगम अधिकारियों से कई बार गुहार लगाई गई है।

कुछ क्षेत्रों में आज भी नालियां गंदगी से अटी पड़ी हैं और वो भी डिप्टी मेयर सुधीर जायसवाल का वार्ड नंबर 19। स्थानीय लोगों का कहना है कि नाले और नालियों का पानी ओवरफ्लो हाेकर गली में जमा हो जाता है। कई बार सफाई कर्मचारियों को इस बारे में कहा गया, लेकिन सफाई कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेते हैं। लोगों ने कहा कि वह इस बारे डिप्टी मेयर को भी कई बार जानकारी दी गई ताकि समस्या का समाधान हो सके। लेकिन आजतक आश्वासन के सहारे ही उनकी समस्या का समाधान किया गया। स्थानीय निवासी कमल, गौरव, सुनीता, तुलसी, मुन्ना सतीश व दीपक आदि ने बताया कि कि पिछले काफी समय से नाले और नालियों में गंदगी अटी पड़ी है।

अनदेखी

निगम कर्मी भी कर रहे दिखावा, गंदगी व बदबू से परेशान मोहल्ले वासी, हर तरफ मच्छरों आैर मक्खियों की भरमार

वार्ड 19 में ब्लॉक पड़ी नालियां।




लोग बोले-नाले और नालियों की सफाई नहीं करता कोई भी सफाई कर्मचारी

वार्ड वासियों का कहना है कि सफाई कर्मचारी बाहर से ही सफाई कर चले जाते हैं मगर कोई भी कर्मचारी नाले और नालियों की सफाई नहीं करता। सुबह के टाइम तो लोग पानी का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं, जिससे गंदा पानी नालियों से ओवरफ्लो होकर गली में भर जाता है और सारा दिन एरिया में गंदगी के कारण बदबू भरा माहौल रहता है जिससे बीमारियां फैलने का खतरा बना हुआ है।



X
डिप्टी मेयर के वार्ड 19 में नालियां ब्लॉक, शिकायत पर कार्रवाई नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..