• Home
  • Haryana
  • Ambala
  • अनाज मंडी में किसान का गेहूं बरसात में भीगा तो संबंधित आढ़ती का लाइसेंस 7 दिन के लिए होगा सस्पेंड
--Advertisement--

अनाज मंडी में किसान का गेहूं बरसात में भीगा तो संबंधित आढ़ती का लाइसेंस 7 दिन के लिए होगा सस्पेंड

कैंट नई अनाज मंडी के सभी आढ़तियों की गेहूं की खरीद सीजन के संबंध में जीटी रोड पर स्थित नई मंडी में सचिव एवं कार्यकारी...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
कैंट नई अनाज मंडी के सभी आढ़तियों की गेहूं की खरीद सीजन के संबंध में जीटी रोड पर स्थित नई मंडी में सचिव एवं कार्यकारी अधिकारी मार्केट कमेटी कृष्ण कुमार मलिक ने बैठक की गई। इसमें सभी आढ़तियों को गेहूं के खरीद सीजन के संबंध में हिदायतें दी। बैठक में आढ़तियों को बताया गया की गेहूं का समर्थन मूल्य सरकार द्वारा 1 हजार 735 रुपए प्रति क्विंटल निर्धारित किया गया है। गेहूं की सरकारी खरीद 1 अप्रैल से 15 मई तक होगी। इस संदर्भ में सभी आढ़तियों को सख्त हिदायत दी गई कि अगर किसी किसान की कोई भी गेहूं की ढेरी नई अनाज मंडी में बरसात के दौरान भीगती है तो संबंधित आढ़ती का लाइसेंस 7 दिन के लिए सस्पेंड कर दिया जाएगा।

किसानों की समस्याओं को दूर करने के लिए किया सब कमेटी का गठन|सचिव केके मलिक द्वारा मंडी में आने वाले किसानों के लिए एक सब कमेटी का गठन किया गया है। इस अवसर पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन बलविंद्र सिंह, तिलक राज, ओम प्रकाश, सन्नी आनंद, रविंद्र शर्मा, हरजिंद्र सिंह सेठी, राजेंद्र सिंह सेठी, राज मोहन राणा, सुशील गोयल, नितिज सेठी, निर्मल सिंह, राजेंद्र सेठी, सतनाम, गुरप्रीत, संजय सिंगल व अजय सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

आढ़तियों की मीटिंग को संबोधित करते मार्केट कमेटी सचिव कृष्ण मलिक।