• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • तीन दुकानों में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने हजारों रुपए की नकदी और सामान किया चोरी
--Advertisement--

तीन दुकानों में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने हजारों रुपए की नकदी और सामान किया चोरी

Ambala News - अम्बाला सिटी| पुलिस चौकी नंबर तीन क्षेत्र में तीन दुकानों में चोरों ने छत के रास्ते से घुसकर नकदी और अन्य सामान...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:05 AM IST
तीन दुकानों में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने हजारों रुपए की नकदी और सामान किया चोरी
अम्बाला सिटी| पुलिस चौकी नंबर तीन क्षेत्र में तीन दुकानों में चोरों ने छत के रास्ते से घुसकर नकदी और अन्य सामान चाेरी कर लिया। वारदात सर्राफा बाजार-दाल बाजार के निकट दुकानों में हुई। मोहिंदर पाल एंड संस के नाम से हार्डवेयर और घरेलू सामानों की दुकान है। सेक्टर आठ निवासी दुकान के मालिक सुशील कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। शनिवार सुबह दुकान खोली तो सामान बिखरा हुआ थ। गल्ले से नकदी गायब थी। सीसीटीवी का फेस ऊपर की तरफ था और डीवीआर गायब था। चोर छत के रास्ते दरवाजा तोड़ अंदर दाखिल हुए। ऊपरी मंजिल में लगा शटर तोड़ा और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

दूसरी वारदात साथ लगती संत राम सुभाष चंद्र एंड संस में हुई। चोर छत के रास्ते से दीवार तोड़ कर दाखिल हुए और हजारों की नकदी लेकर फरार हो गए। दुकान मालिक अनिल मित्तल ने बताया कि चोरी में हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है। तीसरी वारदात रला राम एंड संस में हुई जहां चोर छत के रास्ते से ग्रिल उखाड़ कर दाखिल हुए और गुल्लक को तोड़कर नकदी चुराई। मालिक सुरेश कुमार और उनके बेटे विशाल का कहना है कि गल्ले में हजारों रुपये थे। पुलिस चौकी नंबर तीन से पुलिस अधिकारी हरपाल सिंह ने बताया कि तीन दुकानों में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। जांच चल रही है।

चोरी के बारे जानकारी देता युवक।

X
तीन दुकानों में छत के रास्ते घुसकर चोरों ने हजारों रुपए की नकदी और सामान किया चोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..