• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • जंडली के रविदास मंदिर का सामान जलाया, रोष
--Advertisement--

जंडली के रविदास मंदिर का सामान जलाया, रोष

Ambala News - जंडली रविदास मंदिर में जले सामान के बारे में जानकारी देते लोग। किसी शरारती तत्व ने बुधवार देर रात दिया वारदात...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:05 AM IST
जंडली के रविदास मंदिर का सामान जलाया, रोष
जंडली रविदास मंदिर में जले सामान के बारे में जानकारी देते लोग।

किसी शरारती तत्व ने बुधवार देर रात दिया वारदात को अंजाम, पुलिस को सौंपी शिकायत

भास्कर न्यूज | अम्बाला सिटी

बुधवार रात किसी शरारती ने जंडली के गुरु रविदास मंदिर में रखे सामान के बीच आग लगा दी। इससे काफी सामान जलकर राख हो गया। जिस पर क्षेत्र के साथ-साथ बिरादरी के लोगों में काफी रोष है। इसे लेकर उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग भी की है।

दरअसल, श्री गुरु रविदास विचार एवं अंबेडकर संघर्ष सोसायटी जंडली के प्रधान रिंकू ने बताया कि यहां गुरु रविदास मंदिर है। बुधवार को मंदिर में जयंती कार्यक्रम आयोजित किया गया। शाम को कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सामान को समेट दिया गया। तब मंदिर में कमेटी के उपप्रधान राहुल व सदस्य निशांत सो गए। अचानक डेढ़ बजे उनका धुएं से दम घुटने लगा। जब वह बाहर निकले तो देखा सामान में आग लगी हुई है। तब उन्होंने इसकी जानकारी सोसायटी के अन्य पदाधिकारियों को दी। जो मौके पर पहुंच गए। फिर पास में खड़े एक टैंकर के पानी से आग पर काबू पाया गया। मगर तब तक काफी सामान जल गया था। आग से 20 गलीचे और अन्य सामान जलकर राख हो गया है। इसकी सूचना मिलते ही गुरुवार सुबह इनेलो नेता मक्खन सिंह लबाना, एडवोकेट जसमेर चंद व पुनीत इंसा मौके पर पहुंचे। इसके अलावा क्षेत्र के अन्य लोग भी इकट्ठे हो गए। जिन्होंने बाद में पुलिस को शिकायत सौंपी। उनका कहना है कि यह काम किसी शरारती ने किया है और पुलिस प्रशासन इसकी जांच करे ताकि आगामी कार्रवाई की जा सके।

जंडली रविदास मंदिर में आग के बाद जले सामान के बारे में जानकारी देते लोग।

X
जंडली के रविदास मंदिर का सामान जलाया, रोष
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..