• Hindi News
  • Haryana
  • Ambala
  • दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से क्रेट उठाया दुकानदार और निगम अधिकारी उलझे
--Advertisement--

दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से क्रेट उठाया दुकानदार और निगम अधिकारी उलझे

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:05 AM IST

Ambala News - निकलसन रोड पर खड़ी गाड़ी से दूध के खाली क्रेट उठाने को लेकर निगम अधिकारियों व दूध सप्लायर के बीच तीखी बहस हो गई।...

दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से क्रेट उठाया दुकानदार और निगम अधिकारी उलझे
निकलसन रोड पर खड़ी गाड़ी से दूध के खाली क्रेट उठाने को लेकर निगम अधिकारियों व दूध सप्लायर के बीच तीखी बहस हो गई। लगभग अाधा घंटा तक चली बहस के बाद निगम अधिकारियों को उठाए गए खाली क्रेट को दुकानदार को वापिस करना पड़ा। मौके पर पहुंच पुलिस ने मामला शांत कराया।

कैंट के बाजारों से अतिक्रमण हटाने के लिए निगम द्वारा लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं। लेकिन अभियान चलाने तक ही स्थानीय दुकानदार अपने सामान को दुकान के अंदर रख लेते हैं अौर टीम के जाते ही सामान दाेबारा सड़कों पर पहुंच जाता है। ऐसे दुकानदारों के बार-बार चालान काटते हुए सामान जब्त किया जा रहा है। ऐसी ही एक कार्रवाई गुरुवार शाम निकलसन रोड पर की गई। इस दौरान आदित्य एजेंसी के बाहर खड़ी गाड़ी से निगम कर्मचारियों ने दूध के रखे खाली क्रेट उठा लिए। दुकान संचालक अक्षय शर्मा ने जब इसका विरोध किया तो काफी हंगामा हो गया। लगभग आधे घंटे तक निगम टीम व दुकानदार में बहस हुई। स्थानीय दुकानदारों ने जब इस कार्रवाई पर विरोध जताया तो निगम टीम ने तुरंत खाली क्रेट को ट्राली से उतारकर दुकानदार को वापस कर दिए। मौके पर पहुंचे कैंट थाना एएसआई रामकुमार ने बताया कि किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है।

दुकानदारों का आरोप जानबूझकर परेशान कर रहे अधिकारी

निगम अधिकारी से उलझ पड़ा दुकानदार।

X
दुकान के बाहर खड़ी गाड़ी से क्रेट उठाया दुकानदार और निगम अधिकारी उलझे
Astrology

Recommended

Click to listen..