Hindi News »Haryana »Ambala» रुठे सरपंच भाइयों को मनाएगी सरकार: सैनी

रुठे सरपंच भाइयों को मनाएगी सरकार: सैनी

प्रदेश भर में सरपंचों द्वारा भाजपा नेताओं के गांव में प्रवेश को लेकर दी गई चेतावनी पर सरकार ने साॅफ्ट कार्नर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:25 AM IST

रुठे सरपंच भाइयों को मनाएगी सरकार: सैनी
प्रदेश भर में सरपंचों द्वारा भाजपा नेताओं के गांव में प्रवेश को लेकर दी गई चेतावनी पर सरकार ने साॅफ्ट कार्नर अपनाया है। हरियाणा के श्रम एवं खनन मंत्री नायब सैनी भाजपा सरकार की पैरवी के लिए आगे आए हैं। उन्होंने कहा कि सरपंच हमारे भाई हैं। रूठे भाई को मनाने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

सैनी रविवार को अनाज मंडी में आढ़ती एसोसिएशन नव नियुक्त अध्यक्ष जयदीप राणा के संयोजन में आयोजित सदभावना कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। इसके उपरांत उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अजीत चहल के आवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। विशिष्ट मेहमान के रूप में गुहला विधायक कुलवंत बाजीगर और जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर ने शिरकत की। सैनी ने कहा कि सरकार और सरपंचों का आपस में बेहतर तालमेल है। जब से भाजपा सत्ता में आई है ग्राम विकास को नई दिशा देने के कार्यक्रम गतिमान हैं। कार्य की रफ्तार बढ़ जाने से ग्राम सचिव जान बुझकर प्रतिनिधियों को गुमराह करने में लगे हैं। जबकि जनहित की दृष्टि से दोनों वर्गों का आपसी बेहतर तालमेल जरूरी है। जिन सचिवों ने व्यक्तिगत स्वार्थों की पूर्ति के लिए प्रतिनिधियों को ई-पंचायत नीति मामले में गुमराह करने का प्रयास किया है उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई अमल में लाई जा रही हैं। श्रम एवं खनन मंत्री ने हरियाणा में सरपंचों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शनों को हवा देने में इनेलो-कांग्रेस का हाथ बताया। इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य जसवंत पठानियां, संजीव राणा, पूर्व विधायक मास्टर जोगी राम, रणधीर चहल, मेघ राज राणा, राममेहर शर्मा, राजेश बिढाण, राकेश कांसल, पवन खट्टर, रामपाल राणा, राहुल राणा, सुरेश क्योड़क, मामू राणा, एनआरआई प्रदीप राणा, राजेंद्र राणा, जोगेंद्र सिंह, जयप्रकाश मित्तल, निझानंद कुराड़, जोगध्यान जोगा और दूसरे पदाधिकारी मौजूद रहे।

कलायत | अनाज मंडी में सदभावना सम्मेलन को संबोधित करते नायब सैनी ।

मंडी विस्तार की रखी डिमांड

आढ़ती एसोसिएशन अध्यक्ष जयदीप राणा ने सद्भावना समारोह में श्रम एवं खनन मंत्री के समक्ष मंडी विस्तार, दमकल सेवाओं, वेयरहाउस कार्यालय का सुदृढ़ीकरण और दूसरी मांगें उठाई। सैनी ने विधायक कुलवंत बाजीगर की अनुशंसा पर इस संदर्भ में विशेष कमेटी गठित कर मंडी विस्तार से जुड़े कार्य को पूर्ण करवाने का आश्वासन दिया। साथ ही स्थिति से मुख्यमंत्री को अवगत करवाने का भरोसा दिलाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×