Hindi News »Haryana »Ambala» Bhansali Muradabad, Slogan Of Hindu Unity Maharana Pratap Zindabad

भंसाली मुर्दाबाद, हिंदू एकता महाराणा प्रताप जिंदाबाद के नारे लगाए, फिल्म पर रोक की मांग

पद्मावती की रिलीज से पहले राजपूत समुदाय के लोगों ने भंसाली के खिलाफ प्रदर्शन किया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 22, 2017, 07:05 AM IST

  • भंसाली मुर्दाबाद, हिंदू एकता महाराणा प्रताप जिंदाबाद के नारे लगाए, फिल्म पर रोक की मांग
    +1और स्लाइड देखें

    बराड़ा(अंबाला)। पद्मावती की रिलीज से पहले राजपूत समुदाय के लोगों ने भंसाली के खिलाफ प्रदर्शन किया। उनका कहना है कि फिल्म निर्देशक संजय भंसाली ने हिंदू माता पद्मावती को लेकर फिल्म बनाई है, जो समस्त भारतीय समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। भंसाली ने फिल्म प्रकाशित करने से पहले वादा किया था कि वह पहले फिल्म दिखाएंगे, जिसमें ऐसी कोई बात नहीं होगी। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया। भंसाली का एसडीएम कार्यालय के सामने पूतला भी फूंका गया।

    - पूर्व महाराणा प्रताप चौक पर काफी संख्या में राजपूत बिरादरी के लोग एकत्रित हुए। लोगों ने भंसाली मुर्दाबाद, हिंदू एकता महाराणा प्रताप जिंदाबाद के नारे लगाए। लोगों ने एसडीएम बराड़ा को महामहिम राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि भंसाली ने पदमावती फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ कर फिल्म बनाई है। जिससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

    - लोगों ने मांग की है कि हरियाणा प्रदेश में इस फिल्म को किसी भी सिनेमा में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। साथ ही चेताया कि अगर फिल्म को प्रकाशित किया गया तो उसके हर्जाने की जिम्मेदार सरकार होगी। एसडीएम बराड़ा ने आश्वासन दिलाया कि उनकी मांग को महामहिम राज्यपाल तक पहुंचा दिया जाएगा।

  • भंसाली मुर्दाबाद, हिंदू एकता महाराणा प्रताप जिंदाबाद के नारे लगाए, फिल्म पर रोक की मांग
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×