Hindi News »Haryana News »Ambala» Five Injured In Road Accident

धुंध में खड़े कैंटर से भिड़ी बस, फिर बस को कार ने मारी टक्कर, 5 घायल, महिला रेफर

bhaskar news | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:45 AM IST

सोमवार अल सुबह घनी धुंध के चलते अम्बाला-दिल्ली हाइवे पर जंडली ओवरब्रिज के पास बस, कैंटर कार आपस में टकरा गए।
धुंध में खड़े कैंटर से भिड़ी बस, फिर बस को कार ने मारी टक्कर, 5 घायल, महिला रेफर

अंबाला।घनी धुंधके चलते सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार अल सुबह घनी धुंध के चलते अम्बाला-दिल्ली हाइवे पर जंडली ओवरब्रिज के पास बस, कैंटर कार आपस में टकरा गए। हादसे में 5 लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हादसा ओवरब्रिज पर कैंटर खड़ा होने से हुआ, जिससे रोडवेज बस धुंध के कारण खड़े कैंटर में जा टकराई। उस दौरान बस के पीछे रही कार भी इन वाहनों में भिड़ गई।

घायलावस्था में एक महिला को गंभीर हालत के चलते चंडीगढ़-32 रेफर कर दिया, जबकि एक युवती ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन है और अन्य घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलते ही मॉडल टाउन पुलिस मौके पहुंची और जाम को खुलवाया।


मामलेकी जांच कर रही पुलिस : दरअसल,गुरुग्राम डिपो की बस दिल्ली से चंडीगढ़ की ओर जा रही थी। जैसे ही वह अम्बाला के जंडली ओवरब्रिज के पास पहुंची तो वह वहां खड़े एक कैंटर से टकरा गई। बस के पीछे एक कार भी टकरा गई। हादसे में बस सवार संजय, महेश ,राहुल, हिमानी, पूजा घायल हुए हैं। घायलों को सिटी सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां घायल पूजा को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़-32 रेफर कर दिया गया। वहीं एक युवती अस्पताल में उपचाराधीन है। घायल संजय, राहुल, महेश को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। थाना बलदेव नगर एसएचओ रजनीश यादव ने बताया कि जंडली आेवरब्रिज पर एक कैंटर खड़ा था। उस दौरान एक बस कैंटर में टकरा गई और बस के पीछे कार भी टकरा गई।

शास्त्रीकट पर खड़ी तीन कारों को सोनीपत डिपो की बस ने टक्कर मार दी। बस चालक मौके से फरार हो गया। तीनों कारों के मालिक ने बस चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंप दी है। मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने बताया कि टक्कर के बाद उन्होंने बस चालक को रूकने का इशारा किया, लेकिन वह बस को भगा कर ले गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dhundh mein khdee kaintr se bhidei bs, fir bs ko kar ne maari takkar, 5 ghaayl, mahila refr
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×