Hindi News »Haryana »Ambala» Obscene Behavior With Innocent

पड़ोसी मासूम के साथ करता रहा अश्लील हरकत

45वर्षीय रामअवतार ने साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की

Bhaskar News | Last Modified - Nov 29, 2017, 08:23 AM IST

पड़ोसी मासूम के साथ करता रहा अश्लील हरकत

अम्बाला 45वर्षीय रामअवतार ने साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत की। खुलासा तब हुआ, जब मंगलवार को बच्ची की मां ने पड़ोसी राम अवतार को बच्ची के साथ यह हरकत करते देखा। उसी समय उसने इसकी शिकायत महिला पुलिस को सौंपी। इसके बाद पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया। साथ ही आरोपी पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।


यह घटना महेश नगर के नजदीकी इलाके की है। पीड़िता की मां एक स्कूल में फोर्थ क्लास की जॉब करती है। मंगलवार को जब वह घर लौटी तो उसने देखा कि घर के बाहर कुछ दूरी पर पड़ोसी रामअवतार उनकी मासूम बेटी को गोद में लेकर बैठा है और वह उसके साथ छेड़कानी कर रहा है। उसे देखते ही राम अवतार ने बच्ची को छोड़ दिया और भाग गया। तब पूछने पर मासूम ने बताया कि इससे पहले भी रामअवतार कई बार उसके साथ इस तरह की हरकत कर चुका है, जबकि जॉब पर जाने से पहले वह बेटी को दादी के पास छोड़कर जाती है, मगर पड़ोसी बेटी को लेकर चला जाता है। लिहाजा, उसी समय उसने इसकी सूचना महिला पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल चेकअप करवाया। तब पुष्टि होने पर आरोपी रामअवतार के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया। बाद में जांच टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया, जिसे बुधवार सुबह कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बच्ची को दादी के पास छोड़कर जाती थी मां
बच्ची की मां स्कूल में फोर्थ क्लास की जॉब करती है। रोजाना स्कूल जाने से पहले बच्ची को दादी के पास छोड़कर जाती थी। पड़ोसी रामअवतार की नीयत खराब थी। वह दादी के पास आकर बच्ची को खिलाने के लिए ले जाता था। उसके बाद बच्ची के साथ गलत हरकत करता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pdeosi maasum ke saath kartaa raha ashlil harkt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×