Hindi News »Haryana News »Ambala» Passenge Dead Body Found In Railway Track

आंखों में मिट्टी डालकर पैसेंजर की चाकू से गोद कर हत्या, ट्रैक पर मिला शव

Bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 07:59 AM IST

अम्बाला-सहारनपुररेल ट्रैक पर आउटर के पास कुछ लोगों ने आंखों में मिट्टी डालकर एक पैसेंजर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी।
आंखों में मिट्टी डालकर पैसेंजर की चाकू से गोद कर हत्या,  ट्रैक पर मिला शव
अंबाला|अम्बाला-सहारनपुररेल ट्रैक पर आउटर के पास कुछ लोगों ने आंखों में मिट्टी डालकर एक डेली पैसेंजर की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। लहूलुहान हालत में मृतक का शव रेल ट्रैक के नजदीक पाया गया। मृतक की शिनाख्त यमुनानगर निवासी 32 वर्षीय बालकनाथ उर्फ कोच्ची के रूप में हुई। दुर्घटना स्थल पर पहुंची पत्नी भतीजी ने मृतक की पहचान की। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अम्बाला में यमुनानगर के युवक की हत्या कर दी गई और वह भी जब वह काम से घर जा रहा था। युवक का मोबाइल, पर्स और बैग घटनास्थल से गायब है और उसकी शर्ट भी कुछ दूरी पर पाई गई। गुरुवार रात जब मृतक बालकनाथ रात को घर नहीं पहुंचा तो उसकी पत्नी मीनाक्षी भतीजी उसे ढूंढने के लिए ट्रेन से अम्बाला की तरफ आए। लेकिन जैसे ही ट्रेन कैंट स्टेशन के आउटर पर पहुंची तो उन्हें बीच रास्ते ट्रैक पर बालकनाथ की लाश देखी। मौके पर पहुंच पत्नी भतीजी बेहोश हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों को संभाल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी डीएसपी, सीआईए, क्राइम ब्रांच और एफएसएल एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।
राय मार्केट की क्रॉकरी कार्नर पर काम करता था बालकनाथ
मृतकके बड़े भाई सतीश ने बताया कि बालकनाथ तीन भाइयों एक बहन में सबसे छोटा था। वह पिछले 3-4 साल से कैंट की राय मार्केट स्थित क्राॅकरी कार्नर पर काम करता था। उसका दो साल का बेटा भी है। बालकनाथ की किसी से दुश्मनी नहीं थी। पत्नी मीनाक्षी ने बताया कि गुरुवार रात 8.30 बजे उनकी फोन पर बात हुई। रात 11.30 बजे उनका एक दोस्त घर बताने आया था कि वह आज रात घर नहीं आएगा लेकिन शुक्रवार सुबह जब वही युवक दोबारा पूछने आया तो उन्हें शक हुआ जिसके बाद उन्होंने बालक जहां काम करता है, वहां पूछने का फैसला किया लेकिन बीच रास्ते में ही बालक की लाश मिली। मृतक के भाई ने कहा यह साजिशन हत्या है।
मौके का मुआयना करने से ऐसा लगता है कि शख्स की जान झगड़े में गई है। वारदात में धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। शरीर पर काफी घाव भी हैं। जांच शुरू कर दी गई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। शीतलकुमार, डीएसपी रेलवे पुलिस।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: aankhon mein mitti daalkar paisenjr ki chaaku se gaod kar Hatya, traik par milaa shv
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×