Hindi News »Haryana »Ambala» Police Arrest College Girl By Taking The One Lakh Rupees

कॉलेज गर्ल ने तीन लड़कों पर लगाया था गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने 1 लाख रु लेते पकड़ा

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली कॉलेज छात्रा को पुलिस ने एक लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 29, 2017, 06:23 AM IST

कॉलेज गर्ल ने तीन लड़कों पर लगाया था गैंगरेप का आरोप, पुलिस ने 1 लाख रु लेते पकड़ा
यमुनानगर |तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली कॉलेज छात्रा को पुलिस ने एक लाख रुपए लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया है। आरोप है कि केस वापस लेने की एवज में छात्रा ने पांच लाख रुपए की डिमांड की थी। बाद में एक लाख रुपए में फैसला हो गया था। अब पुलिस आरोपी छात्रा से पूछताछ कर रही है। बुधवार को उसे अदालत में पेश किया जा सकता है।
कुछ रोज पहले ही उत्तर प्रदेश के जिला शामली की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने महिला पुलिस को शिकायत देकर तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। उसने बताया था कि वह शहर के एक कॉलेज में बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। कुछ महीने पहले ट्रेन से यमुनानगर आते हुए उसकी मुलाकात शामली के गांव गगोर गांव के रहने वाले पंकज से हुई थी। तब उसने बताया था कि पंकज जगाधरी वर्कशॉप में नौकरी करता है। उसने यह भी कहा था कि पंकज के कहने पर ही वह होस्टल छोड़कर पीजी में रहने लगी थी। उसका आरोप था कि 24 अगस्त को शाम करीब छह बजे पंकज उसके कमरे पर आया था। एक पार्टी का बहाना कर वह उसे रेलवे वर्कशॉप के क्वार्टर में ले आया था। यहां पंकज के साथी यूपी के जिला बागपत के गांव हलालपुर वासी संजीव व बागपत के सिरसोली के आर्यन भी मौजूद था। तब छात्रा ने कोल्डड्रिंक में नशीली चीज पिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। उसकी शिकायत पर 13 नवंबर को पुलिस ने तीनों युवकों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि इस मामले में समझौते के लिए ही छात्रा ने एक लाख रुपए लिए हैं। एसएचओ फर्कपुर सुभाषचंद ने युवती को गिरफ्तार करने की पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि अभी मामले की जांच चल रही है। इसके बाद ही पूरे मामले को साफ किया जाएगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chhaatraa ne teen Ladkon par lagaya thaa gaaingarep ka aarop, police ne 1 laakh ru lete pkड़aa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Ambala

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×