Hindi News »Haryana News »Ambala» Police Intrograte Ku Employee In Fake DMC Case

केयू में फर्जी डीएमसी मामला : सीआईए ने कर्मियों से की पूछताछ

Bhaskar News | Last Modified - Nov 07, 2017, 04:53 AM IST

नकली डीएमसी बनाने के मामले में सीआईए की टीम ने सोमवार को केयू में पहुंचकर कई कर्मचारियों से पूछताछ की
केयू में फर्जी डीएमसी मामला : सीआईए ने कर्मियों से की पूछताछ
कुरुक्षेत्र| कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की नकली डीएमसी बनाने के मामले में सीआईए की टीम ने सोमवार को केयू में पहुंचकर कई कर्मचारियों से पूछताछ की। इस दौरान गिरफ्तार किए पांचों आरोपियों को भी टीम ने विभिन्न स्थानों पर ले जाकर उनसे पूछा, ताकि इससे जुड़े सभी आरोपियों तक पहुंचा जा सके।
केयू परीक्षा शाखा में सीआईए की टीम के पहुंचने से पूरी परीक्षा शाखा में हड़कंप मच गया। कई कर्मचारी अपनी सीटों से उठकर बाहर कुंटिया कार्यालय के सामने जुटने शुरू हो गए। कर्मचारियों ने पुलिस से सीधे आकर पूछताछ करने का विरोध भी कुंटिया प्रधान के सामने किया। वहीं इससे पहले सीआईए की टीम ने परीक्षा शाखा के तीन कर्मचारियों की सीट का पूरा रिकार्ड केयू परीक्षा शाखा के अधिकारियों से मांगा है। ये वही सीट हैं, जिनपर डीएमसी को लेकर गोलमाल किया गया।

सीआईए एक जांच अधिकारी सुखबीर सिंह ने बताया कि नकली डीएमसी के मामले में सभी पक्षों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई कर्मचारियों से पूछताछ की गई है। वहीं जांच के दौरान कई अहम सबूत भी हाथ लगे हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: keyu mein frji diemsi maamlaa : siaaeee ne karmiyon se ki puchhtaachh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×