Hindi News »Haryana News »Ambala» Women Threatened To Give Up Suicides With Daughters

महिला ने बेटियों के साथ दी सुसाइड करने की धमकी, राज्य मंत्री नायब सैनी को ठहराया जिम्मेदार

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:23 AM IST

राज्यमंत्री नायब सैनी ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए तो उसके कुछ देर बाद यह मामला सुर्खियां बन गया।
महिला ने बेटियों के साथ दी सुसाइड करने की धमकी, राज्य मंत्री नायब सैनी को ठहराया जिम्मेदार

नारायणगढ़| खुले दरबार में आए आठ माह पुराने आए मामले को लेकर राज्यमंत्री नायब सैनी ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए तो उसके कुछ देर बाद यह मामला सुर्खियां बन गया। जिस व्यक्ति पर शिकायतकर्ता ने लूट के आरोप लगाए, उसकी पत्नी ने वीडियो जारी कर सुसाइड की धमकी देते हुए राज्यमंत्री को जिम्मेदार ठहरा दिया।


उत्तराखंड के सतपाल ने खुले दरबार में शिकायत दी कि नारायणगढ़ के वार्ड नं. 2 के विक्रम ने काफी समय पहले उससे बंदूक के बल पर साढ़े 8 हजार रुपए छीन लिए थे। वह रोपड़ से बैल लेकर उत्तराखंड की तरफ जा रहा था। मामला पुलिस के पास पहुंच गया था। डीएसपी नारायणगढ़ ने जांच की थी। आरोप है कि पुलिस ने उसकी एक सुनी और उसे धमकाकर थाना से बाहर निकाल दिया था। डीएसपी राजबीर सिंह ने तलाशी के दौरान उसके 15 हजार रुपए भी अपने पास रख लिए थे। राज्यमंत्री ने सुनवाई करते हुए नारायणगढ़ थाना प्रभारी को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।


उधर वंदना का कहना है कि आठ महीने पहले विक्रम ने शक के आधार पर बैलों से भरी एक गाड़ी को रोका था। मामले की जांच थाना प्रभारी और डीएसपी नारायणगढ़ ने की थी जिसमें विक्रम पर आरोप साबित नहीं हुए थे।

विक्रम की पत्नी ने वीडियो में दी धमकी

जैसे ही विक्रम के खिलाफ शिकायत का मामला उसके घर तक पहुंचा तो उसकी पत्नी वंदना ने अपना वीडियो बनाकर राज्यमंत्री नायब सैनी पर आरोप लगाया कि विक्रम राज्यमंत्री के भ्रष्टाचार के खुलासे कर रहा है। इसी खुन्नस में राज्यमंत्री के इशारे पर बार-बार विक्रम के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करवाए जा रहे हैं। वंदना ने कहा कि यदि इस बार विक्रम को फंसाया गया तो वह दोनों बेटियों के साथ सुसाइड करने को मजबूर होगी। इसका जिम्मेदार वंदना ने नायब सैनी को ठहराया है।

मेरा इस मामले से कुछ लेना-देना नहीं है। खुले दरबार में शिकायत आई थी, उस पर ही पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। महिला जो आरोप लगा रही है, वह निराधार हैं। अक्सर दरबार में शिकायत आती है तो अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए जाते हैं। नायबसैनी, राज्य मंत्री।

मामलाउच्चाधिकारियों के संज्ञान में लाया गया है। अधिकारियों का जो निर्देश होगा उसी अनुसार कार्रवाई की लाई जाएगी। कमलदीपसिंह, थाना प्रभारी, नारायणगढ़।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Haryana News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mahila ne betiyon ke saath di suicide karne ki dhmki, rajya Mantri naayb saini ko thharaayaa jimmedaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Ambala

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×